For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पार्टी प्रतिनिधियों से मांगें पंजाबी समाज के हित में किये कार्यों का ब्यौरा : सुरेश अरोड़ा

07:09 AM Sep 16, 2024 IST
पार्टी प्रतिनिधियों से मांगें पंजाबी समाज के हित में किये कार्यों का ब्यौरा   सुरेश अरोड़ा
Advertisement

भिवानी, 15 सितंबर (हप्र)
पंजाबी खत्री सभा राष्ट्रीय विस्तारक सुरेश अरोड़ा ने कहा कि हरियाणा बनने के बाद आज तक प्रदेश में पंजाबी समाज के हितों के साथ लगातार अनदेखी की जाती रही है, लेकिन अब समय आ गया जब पंजाबी समाज के लोग विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से उनके हित में किए गए कार्यों का ब्यौरा मांगे।
उन्होंने कहा कि राजनीतिक दलों की अनदेखी के कारण पंजाबी समाज के लोग आज तक अपने हित से महरूम है, जिसमें सीएम की घोषणा के तहत पंजाबी धर्मशाला के लिए भूमि अलाॅटमेंट करने बारे नगर परिषद को लिखा गया, लेकिन 16.50 करोड़ रुपए का भारी भरकम डिमांड लेटर बना दिया गया। उन्होंने कहा कि शहीद मदन लाल ढींगरा स्मारक के नाम पर भी जमकर राजनीति हुई, पिछले डेढ़ वर्ष से विधायक के पास चक्कर लगाने के बाद भी स्मारक की रिपेयरिंग नहीं करवाई गई। फिर समाज के लोग चंडीगढ़ जाकर बजट पास करवाकर आए तो काम शुरू हुआ, लेकिन उसके बाद भी जनप्रतिनिधियों की कार्यक्षमता की कमी के चलते फिर काम रूकवा दिया गया। शहर में नंदलाल चावला के नाम के चौक पास होने के बावजूद उनकी जगह अन्य चौक बना
दिया गया।
पीजीआई भिवानी का नाम पंजाबी लोहपुरुष डाॅ. मंगल सेन के नाम से सीएम ने अनाउंस किया, लेकिन तुरंत सीएम ने किसी और के नाम से रखकर पंजाबी समाज की अनदेखी की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement