For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पिछली सरकार में मंजूर कार्यों को जानबूझकर रोका

10:48 AM Dec 11, 2023 IST
पिछली सरकार में मंजूर कार्यों को जानबूझकर रोका
उचाना के काब्रच्छा गांव में रविवार को आयोजित एक कार्यक्रम में मौजूद पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह और पूर्व विधायक प्रेमलता। -निस
Advertisement

उचाना, 10 दिसंबर (निस)
पूर्व विधायक प्रेमलता सिंह ने कहा कि पिछली सरकार में हर गांव में बिना भेदभाव विकास करवाया। विस चुनाव में हलके के मतदाता झूठे वायदों, बातों में बहक गए। इसका नुकसान ये हुआ कि हलके में विकास की रफ्तार कम हो गई है। पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह और पूर्व विधायक प्रेमलता सिंह ने शादी समारोह में हिस्सा लिया।
कार्यकर्ताओं से बात करते हुये भाजपा की पूर्व विधायक प्रेमलता ने कहा कि उचाना हलका उनका अपना हलका है। यहां के लोग उनके परिवार के सदस्य की तरह हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों को यहां के लोगों की सिर्फ चुनाव के समय, रैली के समय याद आती है। चुनाव जीतने के बाद सत्ता में हिस्सेदारी मिलने पर उन्हें सिर्फ अपना गृह जिला सिरसा या रोहतक याद आता है। डिप्टी सीएम पर आरोप लगाते हुए पूर्व विधायक प्रेमलता सिंह ने कहा कि जानबूझ पिछली सरकार में मंजूर विकास कार्यों को होने नहीं दिया जा रहा है। विस चुनाव की घोषणा से पहले उचाना कलां फोरलेन बाईपास का शिलान्यास सीएम ने किया, उस पर आज तक काम नहीं हुआ। छातर को महाग्राम का दर्जा मिलने के बाद यहां पर जो कॉलेज बनना था उसको लेकर आज तक काम शुरू नहीं हुआ। उचाना नपा की पुरानी बिल्डिंग, लाइनपार पशु अस्पताल के पास शॉपिंग कॉम्प्लेक्स बनना था, उस पर काम शुरू नहीं हुआ। इस मौके पर राममेहर दनौदा, राजेंद्र चहल, सज्जन सिंह, हरेंद्र सिंह, संजीव डूमरखा, कंवलजीत सिंह, कुमार अनिल, गोपी खरक, डॉ. राजेश श्योकंद, सुखदेव खरकभूरा, दिनेश थुआ, विकास सफा खेड़ा मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement