For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बहन के ससुराल में दिल्ली पुलिस के जवान ने की अंधाधुंध फायरिंग

08:56 AM Jun 29, 2024 IST
बहन के ससुराल में दिल्ली पुलिस के जवान ने की अंधाधुंध फायरिंग
चरखी दादरी में सदर थाना पुलिस की टीम ने कार से पुलिस जवान की वर्दी व अन्य सामान बरामद किया। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 28 जून (हप्र)
बहनाई से नाराज दिल्ली पुलिस के जवान ने सरकारी मशीनगन से गांव घसोला में बहन की ससुराल में अंधाधुंध फायरिंग कर दी। 40 राऊंड फायरिंग से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं महिला सहित तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। एसपी पूजा वशिष्ठ ने पुलिस टीम के साथ वारदात स्थल का निरीक्षण किया और मौके से 20 खोल, दो कारतूस सहित मैगजीन बरामद की। वारदात में प्रयुक्त गाड़ी से पुलिस ड्रेस बरामद की और आरोपी के खिलाफ हत्या सहित कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया। पुलिस की कई टीमें आरोपी को पकड़ने के लिए फील्ड में उतारी हैं।
पुलिस के अनुसार, चरखी दादरी के गांव घसौला निवासी सुरेंद्र के बेटे रजत की शादी दिसंबर-2023 में गोपालवास निवासी ऊषा के साथ हुई थी। रजत का साला साकेत दिल्ली पुलिस में सिपाही है, वह डेढ़ साल पहले भर्ती हुआ था। बताया गया है कि शुक्रवार तड़के वह दिल्ली से टैक्सी बुक करके गांव घसोला के पास पहुंचा और हथियार के बल पर ड्राइवर को उतारकर अपनी बहन की ससुराल गांव घसोला पहुंचा। आरोप है कि वहां उसने सरकारी मशीनगन से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से 58 वर्षीय छोटेलाल की मौत हो गई। जबकि आरोपी की बहन का ससुर सुरेंद्र, और उसकी मां शकुंतला और शिवम गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है।
सूचना पाकर पहुंची एसपी पूजा वशिष्ठ सहित पुलिस टीम व एफएसएल की टीमें मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम को घटना में प्रयुक्त गाड़ी से दिल्ली पुलिस की ड्रेस व मौके से 20 खोल, 2 कारतूस व एक मैगजीन बरामद हुई है। घटना के प्रत्यक्षदर्शी एवं आरोपी के बहनोई रजत और प्रत्यक्षदर्शी गजेंद्र ने बताया कि साकेत कुमार अपनी बहन के ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा शादी के समय बोले गए झूठ से खफा था। उसकी बहन ऊषा की शादी के समय उन्हें बताया गया था कि बहनोई रजत गृह मंत्रालय में नौकरी करता है, लेकिन वह नौकरी नहीं करता था। इसके अलावा रुपये के लेनदेन की बात भी सामने आई है। उसकी बहन अपने मायके गई हुई थी।

सरकारी मशीनगन से वारदात, हत्या का केस

छोटेलाल का फाइल फोटो, , दिल्ली पुलिस का जवान साकेत

डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि दिल्ली पुलिस के जवान द्वारा सरकारी हथियार से फायरिंग की हैं। इस मामले में कई टीमों का गठन किया गया है और हत्या सहित कई धाराओं के तहत केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×