मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने किया सुशील गुप्ता के लिए प्रचार

10:18 AM Apr 24, 2024 IST
कुरुक्षेत्र में मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत करते दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय व अन्य। -हप्र
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 23 अप्रैल (हप्र)
कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में उतरे इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार डाॅ. सुशील गुप्ता के पक्ष में चुनाव प्रचार करते हुए दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कहा कि लोकसभा चुनाव का पहला चरण समाप्त हो चुका है। इस पहले चरण के चुनाव में जिस प्रकार से मतदान प्रतिशत में कमी आई है वह इस बात का प्रमाण दे रही है कि मोदी सरकार के पिछले दस साल में देश के लोगों को केवल दो चीजें दी हैं जिनमें निराशा और डर शामिल है। इस चुनाव के दौरान पूरा देश निराशा और दहशत में जी रहा है। वर्तमान में पीएम मोदी का जो प्रचार चल रहा है वह अभी ट्रेलर है। इंडिया गठबंधन को मिल रहे समर्थन से पीएम मोदी का चेहरा उतरा हुआ है।
इस अवसर पर सुशील गुप्ता, आप के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा, प्रदेश उपाध्यक्ष बलबीर सैनी, कांग्रेस के नेता एवं पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा, चित्रा सरवारा, सुमित हिन्दुस्तानी और जिलाध्यक्ष विशाल खुब्बड़ मौजूद रहे।

भाजपा ने पूरे नहीं किये वादे

पत्रकारों से बातचीत करते हुए गोपाल राय ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा जो वादे किए गए थे उनमें से कोई भी वादा पूरा नहीं किया। युवा वर्ग के साथ-साथ देश का प्रत्येक वर्ग निराश है। उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से जिस नवीन जिंदल को भाजपा द्वारा अपना उम्मीदवार बनाया गया है उसे पहले मोदी चोर कहा करते थे लेकिन अब समझ से बाहर है कि वह उनका कोहिनूर कैसे बन गया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement