मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

दिल्ली की अदालत ने केजरीवाल, सिसोदिया व के. कविता की न्यायिक हिरासत अवधि बढ़ाई

12:42 PM Jul 25, 2024 IST
Advertisement

नयी दिल्ली, 25 जुलाई (भाषा)

Delhi Excise Scam: दिल्ली की एक अदालत ने कथित आबकारी घोटाले से जुड़े मनी लांड्रिंग और भ्रष्टाचार के मामलों में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत बृहस्पतिवार को बढ़ा दी।

Advertisement

विशेष न्यायाधीश कावेरी बावेजा ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से दर्ज मनी लांड्रिंग मामले में केजरीवाल की हिरासत 31 जुलाई तक बढ़ा दी, जबकि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा दर्ज भ्रष्टाचार के एक मामले में उनकी न्यायिक हिरासत आठ अगस्त तक बढ़ा दी गई।

न्यायाधीश ने धनशोधन के मामले में आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, भारत राष्ट्र समिति की नेता के. कविता और अन्य आरोपियों की न्यायिक हिरासत भी 31 जुलाई तक बढ़ा दी।

आरोपियों को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए अदालत में पेश किया गया। सुप्रीम कोर्ट ने इससे पहले ईडी द्वारा दर्ज मामले में केजरीवाल को अंतरिम जमानत दे दी थी, लेकिन वह तिहाड़ जेल में ही बंद रहे क्योंकि उन्होंने मामले में जमानती मुचलका नहीं भरा। केजरीवाल सीबीआई द्वारा दर्ज मामले में न्यायिक हिरासत में हैं।

Advertisement
Tags :
Arvind KejriwalDelhi excise scamdelhi newsHindi NewsManish Sisodiaअरविंद केजरीवालदिल्ली आबकारी घोटालादिल्ली समाचारमनीष सिसोदियाहिंदी समाचार
Advertisement