For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दिल्ली कोचिंग सेंटर हादसा : ओल्ड राजेंद्र नगर में छात्रों के प्रदर्शन के कारण सुरक्षा बढ़ाई गई

10:43 AM Jul 29, 2024 IST
दिल्ली कोचिंग सेंटर हादसा   ओल्ड राजेंद्र नगर में छात्रों के प्रदर्शन के कारण सुरक्षा बढ़ाई गई
दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर में हादसे के बाद प्रदर्शन कर रहे छात्र।
Advertisement

नयी दिल्ली, 29 जुलाई (भाषा)
upsc aspirants दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर में एक कोचिंग संस्थान के ‘बेसमेंट' में पानी भर जाने के कारण तीन विद्यार्थियों की मौत को लेकर सिविल सेवा अभ्यर्थियों के प्रदर्शन के बीच इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

upsc aspirants प्रदर्शनकारी अभ्यर्थी शनिवार को हुई इस घटना में जान गंवाने वाले विद्यार्थियों के लिए न्याय की मांग करते हुए ‘राव आईएएस स्टडी सर्किल' के बाहर इकट्ठे हो गए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘हमने इलाके में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए अर्द्धसैन्य बलों और पुलिस को तैनात किया है।'

Advertisement

शनिवार को बारिश के बाद ‘राव आईएएस स्टडी सर्किल' के बेसमेंट में पानी भर जाने के कारण सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रहे तीन अभ्यर्थियों की मौत हो गई थी। छात्रों ने रविवार को भी बड़े पैमाने पर विरोध-प्रदर्शन किया था। उन्होंने करोल बाग मेट्रो स्टेशन के पास पूसा रोड के दोनों मार्गों को अवरुद्ध कर दिया था।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम सभी से कानून-व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने का अनुरोध करते हैं। पूसा रोड एक महत्वपूर्ण मार्ग है, जिसके आसपास कई अस्पताल स्थित हैं। हमने इलाके में अवरोधक लगाए हैं और शांति बनाए रखने के लिए अतिरिक्त बल तैनात किया है। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि प्रदर्शन के कारण किसी को भी परेशानी न हो।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×