For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मुख्यमंत्री से मिले देहरा क्षेत्र के प्रतिनिधिमंडल

07:26 AM Jul 23, 2024 IST
मुख्यमंत्री से मिले देहरा क्षेत्र के प्रतिनिधिमंडल
Advertisement

शिमला, 22 जुलाई (हप्र)
मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज शिमला में कांगड़ा जिला के देहरा विधानसभा क्षेत्र से आए विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों से भेंट की। इस दौरान प्रतिनिधिमंडलों ने मुख्यमंत्री को अपनी विभिन्न मांगों से अवगत करवाया।
मुख्यमंत्री ने उप-चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी कमेलश ठाकुर को विजयी बनाने के लिए देहरा की जनता का आभार व्यक्त किया। उन्होंने प्रतिनिधिमंडलों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं का शीघ्र समाधान और मांगों पर जल्द कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि विकास के मामले में देहरा एक आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनने जा रहा है। राज्य सरकार देहरा की जनता को हर संभव मदद उपलब्ध करवायेगी और उनकी समस्याओं का सुनियोजित तरीके से निराकरण करेगी। उन्होंने कहा कि देहरा में जल्द ही विधायक कार्यालय खोला जाएगा ताकि स्थानीय समस्याओं को तुरंत हल किया जा सके। विधायक कमलेश ठाकुर ने भी उप-चुनावों में समर्थन के लिए देहरावासियों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि वह 26 जुलाई से देहरा का दौरा करेंगी। इस दौरान वह स्थानीय लोगों से देहरा के विकास के मॉडल को लेकर चर्चा करेंगी।

मुख्यमंत्री ने संकटमोचन मंदिर में की पूजा-अर्चना

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज शिमला में संकटमोचन हनुमान मंदिर में पत्नी कमलेश ठाकुर व परिवार के अन्य सदस्यों सहित माथा टेका और पूजा-अर्चना की। इस अवसर पर भोरंज से विधायक सुरेश कुमार और कृषि उत्पाद विपणन समिति (एपीएमसी) शिमला-किन्नौर के अध्यक्ष देवानंद वर्मा भी उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×