For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भिवानी रोड पर रेलवे अंडरपास के निर्माण में देरी, लोग परेशान, दुकानदारी चौपट

08:55 AM May 09, 2024 IST
भिवानी रोड पर रेलवे अंडरपास के निर्माण में देरी  लोग परेशान  दुकानदारी चौपट
भिवानी रोड पर निर्माणाधीन रेलवे अंडरपास का दौरा करते जींद विकास संगठन के अध्यक्ष राजकुमार गोयल और अन्य। -हप्र
Advertisement

जींद, 8 मई (हप्र)
शहर में भिवानी रोड पर रेलवे अंडरपास का निर्माण कार्य पूरा नहीं होने की वजह से आसपास की दर्जनों कालोनियों के हजारों लोग परेशान हैं। साथ ही दुकानदारों के काम-धंधे ठप हो कर रह गए हैं। प्रभावित लोगों और दुकानदारों के साथ-साथ जींद विकास संगठन ने प्रशासन से सवाल किया है कि आखिर कब भिवानी रोड पर रेलवे अंडरपास का निर्माण पूरा होगा।
दिसंबर, 2022 में इस अंडरपास का निर्माण कार्य शुरू किया गया था। टेंडर की शर्तों के अनुसार मार्च 2024 तक निर्माण कार्य पूरा किया जाना था, लेकिन अभी तक इस अंडरपास का काफी निर्माण कार्य अधूरा है। निर्माण कार्य अधर में लटकने से यहां की आसपास की दर्जनों कालोनियों के हजारों लोग प्रभावित हो रहे हैं। देवीलाल चौक से इस अंडरपास के रास्ते भिवानी रोड बाईपास तक जाना दूभर हो गया है। इसके अलावा यहां उठ रहे रेत के गुबार ने तो लोगों का जीना और भी दुश्वार कर दिया है। प्रशासन को चाहिए कि जल्द इस अंडरपास का निर्माण कार्य पूरा करवाए।
जींद विकास संगठन के प्रधान राजकुमार गोयल ने साथियों के साथ बुधवार को निर्माणाधीन रेलवे अंडरपास साइट का दौरा कर दुकानदारों और आम लोगों से बात की। उन्होंने कहा कि शहर की अजमेर बस्ती, खेम नगर, बाल आश्रम बस्ती, भूपेन्द्र नगर, गुप्ता कालोनी के लोगों को अंडरपास निर्माण समय पर पूरा नहीं होने से सबसे ज्यादा परेशानी हो रही है। इन कालोनियों में 15 हजार से ज्यादा लोग रहते हैं। ये सब लोग इस अंडरपास से जुड़े हैं। राजकुमार भोला, सावर गर्ग, मनजीत भोंसला, सोनू जैन, पवन बंसल, जसवंत लाठर आदि ने कहा कि जल्द डीसी को एक ज्ञापन संगठन की तरफ से देकर अंडरपास का निर्माण कार्य पूरा करवाने की मांग की जाएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×