For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दीपेन्द्र झूठ बोलकर जनता को कर रहे गुमराह : अरविंद शर्मा

08:16 AM Apr 19, 2024 IST
दीपेन्द्र झूठ बोलकर जनता को कर रहे गुमराह   अरविंद शर्मा
बृहस्पतिवार को कोसली के एक गांव में आयोजित कार्यक्रम में लोगों के साथ सांसद डा. अरविंद शर्मा। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 18 अप्रैल (हप्र)
सांसद व रोहतक लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डा. अरविंद शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस का झूठ अब नहीं चलेगा। जनता को यह पता चल गया है कि कांग्रेस नेता दीपेन्द्र हुड्डा हर मामले में झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि सांसद निधि व विकास कार्यों को लेकर वे झूठे आंकड़े पेश कर जनता को गुमराह कर रहे हैं। लेकिन जनता ने विकास देखा और उनके बहकावे में आने वाली नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि दस साल तक मुख्यमंत्री रहे भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कोसली क्षेत्र के साथ भेदभाव किया जबकि भाजपा ने सबका साथ सबका विकास के साथ क्षेत्र में एम्स सहित कई बड़े प्रोजेक्टों की सौगात दी है। उन्होंने कहा कि केन्द्र में तीसरी बार प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी और प्रदेश में दस की दस सीटों पर कमल का फूल खिलेगा।
बृहस्पतिवार को वे कोसली क्षेत्र के गांवों में जनसम्पर्क अभियान के दौरान आयोजित कार्यक्रमों में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि हार सामने देखकर कांग्रेस योजनाबद्ध तरीके से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवारों का विरोध करवा रही है। कांग्रेस का इतिहास रहा है कि इसने चालबाजी, बोगस पोलिंग, लोगों को डरा कर और गुमराह करके चुनाव जीते हैं। लेकिन अब ऐसा नहीं होंगे देंगे।
सांसद निधि के खर्च को लेकर डा. अरविंद शर्मा ने कहा कि सांसद निधि खर्च करने को लेकर आखिर इतनी बड़ी झूठ दीपेन्द्र हुड्डा क्यों बोल रहे है जबकि वे चार बार के सांसद है और उन्हें सांसद निधि के बारे में बखूबी पता है कि विकास कार्यों पर कितनी राशि खर्च हुई है। उन्होंने कहा कि सांसद निधि से करीब 16.75 करोड़ रुपये विकास कार्यों के लिए जारी किए हैं। इस मौके पर उनके साथ भाजपा नेता वीर कुमार यादव भी थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×