For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दीपेंद्र ने जजपा के प्रदेश सचिव नरेश जून को दिलवाई कांग्रेस की सदस्यता

08:48 AM Apr 13, 2024 IST
दीपेंद्र ने जजपा के प्रदेश सचिव नरेश जून को दिलवाई कांग्रेस की सदस्यता
बहादुरगढ़ में शुक्रवार को जजपा के प्रदेश सचिव नरेश जून को कांग्रेस की सदस्यता दिलवाते सांसद दीपेंद्र हुड्डा।-निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 12 अप्रैल (निस)
राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा की मौजूदगी में जजपा के प्रदेश सचिव नरेश जून ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है। जून ने पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान के नेतृत्व में आस्था व्यक्त की।
दीपेंद्र हुड्डा ने उनका पार्टी में स्वागत किया व पूर्ण मान-सम्मान का भरोसा दिलाया।
इस मौके पर पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि पिछले डेढ़ साल में 38 पूर्व विधायक, पूर्व मंत्री, पूर्व सांसद व मौजूदा सांसद अन्य दलों को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए हैं। यह प्रदेश में कांग्रेस के बढ़ते ग्राफ को दिखाता है। नेताओं और जनता का मोह बीजेपी और जेजेपी से पूरी तरह भंग हो चुका है। सभी विकल्प के तौर पर कांग्रेस को देख रहे हैं।
उन्होंने कहा कि आज जब जनता बीजेपी और कांग्रेस सरकारों के कामों की तुलना करती है तो कांग्रेस का पलड़ा भारी मिलता है। ना बीजेपी की प्रदेश सरकार कोई कार्य बता पा रही है और ना ही रोहतक से उम्मीदवार अपने कार्यों का हिसाब दे रहे हैं। जिस अमृत योजना के घोटाले के आरोप उन्होंने खुद बीजेपी सरकार पर लगाए थे, आज वो उनके बारे में चुप्पी साधे हुए हैं। मौजूदा सांसद ने रोहतक लोकसभा की इस कद्र अनदेखी की कि वो अपनी सांसद निधि तक खर्च नहीं कर पाए। इस मौके पर सांसद दीपेंद्र ने कहा कि प्रदेश में अपराध व अपराधी पूरी तरह बेकाबू हैं। बढ़ते अपराध का सबसे ज्यादा शिकार व्यापारी वर्ग ही हो रहा है। दुकानों, व्यावसायिक संस्थानों में लूटपाट की वारदातें व्यापारियों की दैनिक दिनचर्या का हिस्सा बन गई हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×