For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा से दस साल का हिसाब मांगेगी दीपेंद्र हुड्डा की पदयात्रा

10:29 AM Jul 29, 2024 IST
भाजपा से दस साल का हिसाब मांगेगी दीपेंद्र हुड्डा की पदयात्रा
भिवानी में रविवार को आयोजित बैठक में सर्मथकों को संबोधित करते पूर्व सीपीएस रामकिशन फौजी। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 28 जुलाई (हप्र)
पूर्व सीपीएस रामकिशन फौजी ने कहा कि भाजपा के दस साल के राज में प्रदेश व बवानीखेड़ा हलके में विकास की बजाय विनाश हुआ है। लोगों को मूलभूत सुविधाएं नहीं मिल पा रही है, जिनकी वजह से रोजाना जनता को सड़कों पर उतरना पड़ रहा है।
पूर्व सीपीएस रामकिशन फौजी रविवार को अपने आवास पर सांसद दीपेंद्र हुड्डा की ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ की पदयात्रा की तैयारियों को लेकर समर्थकों को संबोधित कर रहे थे। पदयात्रा 3 अगस्त को पहुंचेगी। बैठक में पदयात्रा के लिए कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी भी सौंपी। पूर्व सीपीएस रामकिशन फौजी ने कहा कि भिवानी में मेडिकल कॉलेज पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की देन है। भाजपा की सरकार बनते ही उन्होंने मेडिकल कॉलेज के तीन टूकड़े कर दिए। भाजपा की उक्त नीति की वजह से डॉक्टर व मरीज अच्छे खासे परेशान होंगे। रामकिशन फौजी ने कहा कि उन्होंने गांव खरक व आसपास के युवाओं को तकनीकी शिक्षा दिलाने के लिए आईटीआई मंजूर करवाई थी। कांग्रेस सरकार ने सारी तैयारी भी कर ली थी, लेकिन कुछ दिनों बाद भाजपा की सरकार बन गई और भाजपा सरकार ने खरक में बनने वाली आईटीआई को रद्द कर दिया, इनके अलावा कई पास करवाई गई योजनाओं को रद्द करके जनता का अहित किया। उन्होंने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की अगुवाई में प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने का दावा किया।

ये रहे मौजूद

राष्ट्रीय महासचिव युवा मनीष चौधरी, कोऑर्डिनेटर करतार, युवा जिला अध्यक्ष विकास कुमार, किरण प्रधान, शक्ति सिंह गाढा, बुद्धदेव शर्मा, श्रीकांत परमार, अनिल कासनी, मंदीप दुहन अध्यक्ष हलका युवा, महाबीर बाजिया पूर्व पार्षद, बदन पूर्व पार्षद, राजेंद्र नम्बरदार, दया सिंह ढूल, कैप्टन कलम सिंह मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×