For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

दीपेंद्र हुड्डा पंजाबियों के बारे बेतुकी बातें कर रहे हैं : मनोहर लाल

09:36 AM Sep 26, 2024 IST
दीपेंद्र हुड्डा पंजाबियों के बारे बेतुकी बातें कर रहे हैं   मनोहर लाल
हिसार में एक कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल। -हप्र
Advertisement

हिसार, 25 सितंबर (हप्र)
जातिवाद की राजनीति करने वाले बाप-बेटा समाज में जातिवाद का जहर घोलकर वोट बटोरना चाहते हैं। पंजाबियों के बारे में जो जहर पिछले दिनों उन्होंने उगला था, पंजाबी समाज भूला नहीं है। यह बात केंद्रीय मंत्री एवं पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हिसार से भाजपा प्रत्याशी के लिए आयोजित जनसभा में कही। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि दीपेंद्र हुड्डा ने पिछले दिनों कहा था कि ‘खट्टर-पटर’ को हम नहीं जानते, जहां से आए थे वहीं भेज देंगे। उन्होंने कहा कि पंजाबियों के खिलाफ दीपेंद्र हुड्डा बेतुकी बातें कर रहे हैं, जोकि अच्छी बात नहीं है।
उन्होंने कहा कि दलित समाज की आदरणीय नेता के बारे में की गई टिप्पणी बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। दलित समाज के लोग बापू-बेटा को फूटी आंख भी नहीं सुहाते। अशोक तंवर जब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रहे, तब उनके साथ भी दुर्व्यवहार किया गया। जिस तरह उन्हें प्रताड़ित किया गया, वह जगजाहिर है। सभ्य समाज में इसकी तो कल्पना भी नहीं की जा सकती। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि 2016 में जाट आरक्षण के नाम पर जिस तरह इनके नजदीकी लोगों ने उपद्रव किए थे, लोग भूले नहीं हैं। मनोहर लाल ने कहा कि अब तो दोनों बाप-बेटों को सत्ता की भूख इतनी सता रही है कि मुख्यमंत्री बनने के लिए वे आपस में ही लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि दोनों बापू-बेटों ने किसी भी वर्ग का हित नहीं साधा, केवल अपने ही घर भरने में लगे रहे। दामाद जी को फायदा पहुंचाने में लगे रहे ताकि उन्हें खुश कर सत्ता पर काबिज बने रहें।
पटेल नगर की पंजाबी धर्मशाला में आयोजित जन संवाद कार्यक्रम में उस समय हंगामा हो गया जब एक युवक ने कहा कि प्रदेश में सरकार तो भाजपा की बनेगी, लेकिन हिसार से भाजपा प्रत्याशी डॉ. कमल गुप्ता हार जाएंगे। इस पर केंद्रीय मंत्री ने युवक को सभा से बाहर निकाल दिया। दरअसल, पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर संबोधित करते हुए सवाल पूछ रहे थे कि इस बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी, इस बात से सभी सहमत हैं ना? इसके बाद उन्होंने कहा कि इसके लिए जरूरी है कि हिसार से विधायक भाजपा का हो। तभी जनसभा में एक युवक खड़ा हुआ और उसने हिसार विधायक के हारने की भविष्यवाणी कर दी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement