मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

दीपेंद्र ने हिमाचल से लेकर राजस्थान बार्डर तक की चुनावी रैलियां

07:40 AM Oct 04, 2024 IST
यमुनानगर के बिलासपुर में आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा। साढौरा से प्रत्याशी रेनू बाला, जगाधरी से प्रत्याशी अकरम खान। -हप्र

सुरेंद्र मेहता/अरविंद शर्मा
यमुनानगर/जगाधरी, 3 अक्तूबर
सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आज साढ़ौरा से कांग्रेस प्रत्याशी रेनू बाला एवं जगाधरी से अकरम खान के पक्ष में जनसभा को संबोधित कर उन्हें विजयी बनाने की अपील की। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस प्रत्याशियों के लिये धुआंधार प्रचार करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने हिमाचल बार्डर से लेकर राजस्थान बार्डर तक की चुनावी रैलियां की और 8 विधानसभा क्षेत्रों में एक के बाद एक रैली कर कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगे। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि फैसले की घड़ी आ गई है और पूरा देश हरियाणा की तरफ देख रहा है। प्रदेश में कांग्रेस की प्रचंड लहर चल रही है क्योंकि भाजपा जा रही है और कांग्रेस आ रही है। दीपेन्द्र हुड्डा ने घोषणा की कि कांग्रेस सरकार आने पर महिलाओं को महालक्ष्मी योजना के माध्यम से 2000 रुपये और 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर देंगे। सामाजिक सुरक्षा को बल देने के लिए बुजुर्गों, दिव्यांगों, विधवाओं को 6000 रुपये पेंशन देंगे। कर्मचारियों के लिए ओल्ड पेंशन स्कीम बहाल होगी। भर्ती विधान के तहत युवाओं को 2 लाख पक्की भर्ती होगी।
कस्बा बिलासपुर में दीपेंद्र ने लोगों द्वारा उन्हें पहनाई पगड़ी साढौरा से पार्टी उम्मीदवार रेनू बाला के सिर रख लोगों से इसकी लाज रखने की अपील की। दीपेंद्र ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर साढौरा का चौतरफा विकास कराया जाएगा। दीपेंद्र हुड्डा ने यमुनानगर से कांग्रेस के उम्मीदवार रमन त्यागी व रादौर से डा. बिशन लाल सैनी को जिताने की भी अपील की। इस मौके पर इंजीनियर ऋषिपाल, पूर्व मंत्री सुभाष चौधरी, पूर्व विधायक अर्जुन सिंह, नरपाल सिंह गुर्जर, मोहन गुर्जर जयरामपुर, पूर्व पार्षद देवेंद्र सिंह जगाधरी, सतपाल कौशिक, मेम सिंह दहिया, डा. बंत सिंह, मोंटी संधू, सुरेंद्र मलिक, जयचंद श्यामपुर, राजेश गंदापुरा, मास्टर जगीर सिंह, नीटू गुर्जर, शिव कुमार बंसल, कुलवंत राणा, दीपचंद, अमरपाल आर्य, वेद महरमपुर, दलजीत बाजवा, संजय राणा, भूपेंद्र जयरामपुर, सरजंत सिंह, राजेश कटारिया आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

ऐलनाबाद से भरत सिंह को विजयी बनाने की अपील

ऐलनाबाद (निस) : सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आज ऐलनाबाद से प्रत्याशी भरत सिंह बेनीवाल के समर्थन में अनाज मंडी में आयोजित विशाल चुनावी रैली को संबोधित कर उन्हें विजयी बनाने की अपील की। हुड्डा ने कहा कि मतदान से पहले ही एेलनाबाद ने अपना फैसला कांग्रेस के पक्ष में सुना दिया है। इस जनसभा में कांग्रेस प्रत्याशी भरत सिंह बेनीवाल ने कहा कि यह उनका आखिरी चुनाव है। इसके बाद वह चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने लोगों के आगे अपनी झोली फैलाते हुए इस चुनाव में उनको जीत दिलाने की भावुक अपील की।
इस मौके पर नौहर के विधायक अमित चाचाण, संगरिया के विधायक अभिमन्यु पुनिया, कांग्रेस पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष मलकीत सिंह खोसा, हरियाणा महिला कांग्रेस महासचिव संतोष बेनीवाल, सुमित बेनीवाल, विक्रम सिंह मोफर सहित पार्टी के कई नेता व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement