For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

शाहाबाद में दीपेंद्र उतरे सड़क पर, जजपा विधायक ने साथ की कदमताल

08:58 AM Aug 01, 2024 IST
शाहाबाद में दीपेंद्र उतरे सड़क पर  जजपा विधायक ने साथ की कदमताल
शाहाबाद मारकंडा में बुधवार को पदयात्रा करते सांसद दीपेंद्र हुड्डा। साथ हैं, लाडवा विधायक मेवा सिंह व जजपा विधायक रामकरण काला। -निस

रणजीत गुप्ता/निस
शाहाबाद मारकंडा, 31 जुलाई
रोहतक के सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ के दूसरे चरण की शुरूआत शाहाबाद में शहीद उधम सिंह के बलिदान दिवस के मौके पर उनके मेमोरियल पर श्रद्धांजलि अर्पित कर की। इस दौरान बड़ी राजनीतिक घटना यह हुई कि शाहाबाद से जननायक जनता पार्टी (जजपा) विधायक रामकरण काला भी शहर की सड़कों पर दीपेंद्र हुड्डा के साथ कदमताल करते नज़र आए। काला के दोनों बेटे पहले ही कांग्रेस का हाथ थाम चुके हैं। दीपेंद्र की यात्रा में शामिल होकर काला ने कांग्रेस में शामिल होने के स्पष्ट संकेत दे दिए हैं।
पदयात्रा की शुरूआत से पहले दीपेंद्र हुड्डा ने शहीद उधम सिंह मेमोरियल पर ऊधम सिंह की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया। ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान के प्रथम चरण में 13 हलकों में मिले जनसमर्थन से उत्साहित दीपेंद्र के साथ पूर्व स्पीकर अशोक अरोड़ा, लाडवा के विधायक मेवा सिंह सहित कई कांग्रेस नेता नज़र आए।
दीपेंद्र ने कहा कि भाजपा सरकार जनता के 15 में से एक भी सवाल का जवाब अब तक नहीं दे पाई। उन्होंने कहा कि भाजपा अपना मौन कब तोड़ेगी और आखिर कब तक सवालों के जवाब देने से बचती रहेगी। दीपेंद्र ने कहा कि आज तहसील में काम बंद है। अस्पतालों में हड़ताल है। प्राइवेट अस्पताल भी हड़ताल कर चुके हैं। जब कांग्रेस पार्टी ने हिसाब मांगा तो मुख्यमंत्री ने फतेहाबाद की जनसभा में 10 में से 7 काम पूर्ववर्ती हुड्डा सरकार के गिनवा दिए और अपना काम बता दिया। उनको ये भी पता नहीं कि वे किसके काम गिनवा रहे हैं क्योंकि कुछ काम किया होता तो बताते। इसके बाद अपनी खीझ मिटाने के लिए अधिकारियों को ही सस्पेंड कर दिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement