मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सर्वजातीय महापंचायत का फैसला राजपूत समाज ने अभिजीत लाल सिंह को बनाया उम्मीदवार

10:24 AM Sep 12, 2024 IST
भिवानी में बुधवार को आयोजित महापंचायत को संबोधित करते निर्दलीय प्रतयाशी अभिजीत लाल सिंह। -हप्र

भिवानी, 11 सितंबर (हप्र)
स्थानीय राजपूत धर्मशाला मे हरियाणा राजपूत प्रतिनिधि सभा की सर्वजातीय महापंचायत का आयोजन किया गया। महापंचायत के दौरान राष्ट्रीय दलों द्वारा राजपूत समाज की अनदेखी करने पर रोष जताया गया तथा महापंचायत में सर्वसम्मति से फैसला लिया गया कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता अभिजीत लाल सिंह को भिवानी विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव मैदान में उतारा जाए, जिसके बाद महापंचायत में उपस्थित सभी लोगों ने इस फैसले पर सहमति जताई। इसके बाद बुधवार को अभिजीत लाल सिंह ने भिवानी विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर अपना नामांकन दर्ज किया।
महापंचायत की जानकारी देते हुए हरियाणा राजपूत प्रतिनिधि सभा के प्रदेश मुख्य संरक्षक आरपी सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय राजनीतिक दलों द्वारा राजपूत समाज की अनदेखी से समाज के लोगों में भारी गुस्सा है तथा उन्होंने स्वयं अपना प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारने का फैसला लिया है। इसके बाद सर्वसम्मति से अभिजीत लाल सिंह के नाम पर मोहर लगी। उन्होंने कहा कि महापंचायत में समाज ने अपना भावी विधायक अभिजीत लाल सिंह के रूप में चुन लिया है, क्योंकि वे पिछले कई सालों से राजनीतिक रूप से व समाजसेवा के माध्यम से आमजन की सेवा में जुटे हुए हैं।
अभिजीत लाल सिंह ने कहा कि समाज के लोगों ने उन पर जो विश्वास जताया है, उसका सदैव मान रखेंगे और यदि भिवानी विधानसभा क्षेत्र की जनता ने मौका दिया तो एक जागरूक विधायक के तौर पर कार्य करते हुए इस विधानसभा क्षेत्र में विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

Advertisement

Advertisement