For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा का विरोध करने का लिया फैसला

10:30 AM Mar 31, 2024 IST
भाजपा का विरोध करने का लिया फैसला
रोहतक स्थित छोटू राम पार्क में आयोजित संयुक्त किसान मोर्चा की राष्ट्रीय को-आॅर्डिनेशन कमेटी की विस्तारित बैठक में मंचासीन किसान नेता। -हप्र
Advertisement

रोहतक, 30 मार्च (हप्र)
संयुक्त किसान मोर्चा की राष्ट्रीय को-आॅर्डिनेशन कमेटी की विस्तारित बैठक शनिवार को यहां छोटूराम पार्क में हुई। बैठक में भाजपा का विरोध करने और दंडित करने का निर्णय लिया गया। किसान नेता इंद्रजीत सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय बैठक में निर्णय लिया गया कि अलग-अलग प्रदेशों में चल रहे किसान आंदोलन को जन आंदोलन का रूप देने की दिशा में ट्रेड यूनियनों, खेत मजदूर, छात्र -युवा, महिला व सामाजिक संगठनों को इसके साथ जोड़ कर व्यापक प्लेटफार्म बनाया जाएगा। इसके लिए राज्य आधारित रणनीति बनाने के लिए विभिन्न तबकों के सम्मेलन और जनपंचायतें आयोजित की जाएंगी। 8 अप्रैल को चंडीगढ़ और 21 को मई जगरांव में महापंचायत होगी। बक्सर के चौसा में पुलिस ज्यादतियों के खिलाफ महापंचायत की जाएगी।
बैठक में आठ सदस्यीय अध्यक्ष मंडल में डा. दर्शन पाल, बलबीर सिंह राजेवाल, सत्यवान, इंद्रजीत सिंह, आशीश मित्तल, केडी सिंह, चंद्र शेखर, जोगेंद्र नैन ने भी भाग लिया।
वक्ताओं ने बताया कि गत 14 मार्च को रामलीला मैदान में हुई किसान मजदूर महापंचायत में संकल्प पत्र पास किया गया था कि भाजपा का विरोध कर उसे बेनकाब किया जाएगा और दंडित करने का निर्णय लिया।
बैठक में बलबीर सिंह राजेवाल, जोगेंद्र सिंह उगराहां, रविन्द्र पटियाला, डा.दर्शन पाल, पी.कृष्ण प्रसाद, डा.सुनीलम, बलदेव सिंह निहालगढ़, रलदू सिंह मानसा, सत्यवान, इंद्रजीत सिंह, अमरीक सिंह, प्रेम सिंह गहलावत, कंवर जीत सिंह, सुरेश कौथ, रत्न सिंह मान, जोगेंद्र सिंह नैन मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×