For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जनता के आशीर्वाद का कर्ज उतारना है : सीमा त्रिखा

02:02 PM Jul 04, 2022 IST
जनता के आशीर्वाद का कर्ज उतारना है   सीमा त्रिखा
Advertisement

फरीदाबाद, 3 जुलाई (हप्र)

बड़खल की विधायक सीमा त्रिखा ने रविवार को 44 लाख रुपये की लागत से सीसी सड़क बनाने के कार्य का शुभारंभ किया। इसके तहत एसजीएम नगर सी ब्लॉक, राहुल पब्लिक स्कूल वाली गली के साथ 14 अन्य गलियों का कार्य किया जाएगा। इस मौके पर क्षेत्र की महिलाओं एवं बुजुर्गों ने नारियल फोड़ा।

Advertisement

सीमा त्रिखा ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने मुझे काम करने का जो आशीर्वाद दिया, उसका कर्ज उतारना है। बड़खल विधानसभा में अधूरे पड़े विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करवाया जाएगा। क्षेत्र को सुंदर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। विधायक ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हर तरफ विकास कार्य कर रही है। इसके लिए धन की कोई कमी आड़े नहीं आएगी। क्षेत्र की जो अन्य सड़कें टूटी हुई हैं, उनका निर्माण कार्य भी जल्द शुरू हो जाएगा। विधायक ने कहा कि कोरोना के चलते विकास कार्यों की गति जो रुक गई थी, वह अब पटरी पर लौट रही है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि जहां कहीं भी मूलभूत सुविधाओं का अभाव है, वो संपर्क करें।

उनके साथ रामपाल भारद्वाज, मंडल अध्यक्ष सत्येन्द्र पांडे, पूर्व मंडल अध्यक्ष कर्मवीर बैंसला, मुरारी लाल गर्ग, राकेश भंडारी, विक्रम रावत, नितेश भड़ाना, गुलशन भारद्वाज, सुमेर सिंह कटारिया, डॉ. सुभाष कौशिक, परमेश भारद्वाज, प्रयाग राणा, नरेश सोनी आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×