मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस कार्यकर्ता मुनीष रोड़ पर जानलेवा हमला, तोड़ी दोनों टांगें : अशोक अरोड़ा

08:21 AM Oct 05, 2024 IST

कुरुक्षेत्र, 4 अक्तूबर (हप्र)
थानेसर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार एवं पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को लघु सचिवालय पर जोरदार प्रदर्शन किया। प्रशासन तथा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। उपायुक्त राजेश जोगपाल तथा पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने मुलाकात करके आरोप लगाया कि इस समय नगर में गुंडागर्दी बढ़ रही है। उन्होंने अपने आरोप में कहा कि बीती रात कांग्रेसी कार्यकर्ता मुनीष रोड़ पर कुछ लोगों द्वारा हमला करके उसे घायल कर दिया गया है और उसकी दोनों टांगें तथा गाड़ी भी तोड़ दिया गया है। आरोप में बताया गया कि हमला करने वाले लोग मुनीष का मोबाइल व गाड़ी की चाबी लेकर फरार हो गए हैं। उन्होंने मांग की कि आरोपियों के खिलाफ तुरंत मुकदमा दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार किया जाए।
अशोक अरोड़ा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए आरोप लगाया कि पुलिस के ढुलमुल रवैये के कारण शहर में गुंडागर्दी बढ़ रही है। उन्होंने मुनीष रोड़ पर हुए हमले की जानकारी देते हुए कहा कि कुछ हमलावरों ने बीती रात मुनीष रोड़ पर हमला कर दिया था और उसकी दोनों टांगें तोड़ दी हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कैलाश नगर में भी एक पूर्व पार्षद पर जानलेवा हमला करने का प्रयास किया गया। उन्होंने कहा कि थानेसर से भाजपा उम्मीदवार अपनी हार को देखते हुए बौखला गए हैं।

Advertisement

भाजपा प्रत्याशी के पुत्र साहिल सुधा पर आरोप

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में अस्पताल में उपचाराधीन मुनीष रोड़ ने अपनी दोनों टांगों पर प्लास्टर और पट्टियां बंधी हुई दिखाते हुए आरोप लगाया कि बीती रात जब वह घर जा रहा था तो अमीन रोड पर भाजपा के उम्मीदवार के पुत्र साहिल सुधा और उसके साथ लगभग 15 युवकों ने उस पर हमला कर दिया। कोई काम करने की बात कही। उसकी दोनों टांगें तोड़ दी व उसकी कार भी बिंडे मारकर चकनाचूर कर दी। हमलावर उसका मोबाईल व गाड़ी चाबियां भी ले गए।

आरोप सरासर गलत : साहिल सुधा

कांग्रेस कार्यकर्ता मुनीष रोड़ पर हमला करने के आरोपों का आज देर सायं साहिल सुधा ने पत्रकार वार्ता में खंडन किया और कहा कि उन्होंने किसी पर कोई हमला किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के लोगों द्वारा मतदाताओं को लुभाने के लिए स्थान-स्थान पर शराब तथा अन्य सामान बांटा जा रहा है। इसकी वीडियो भी वायरल हो रही है और 1950 पर फोन करके शिकायतें भी की जा रही हैं लेकिन पता नहीं क्यों उन पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। उनका कहना है कि मुनीष रोड़ के मामले में जो आरोप लगाया जा रहा है वह सरासर गलत है। शिकायत करने के बाद वह वहां से चला गया था उसे नहीं पता कि उसके बाद वहां क्या हुआ। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनकी एक गाड़ी सेक्टर-5 में तोड़ी है जिसकी शिकायत चुनाव आयोग तथा प्रशासन से की गई। उन्होंने मांग की कि सारे मामले की निष्पक्ष जांच की जाए और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

Advertisement

Advertisement