For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

अधिवक्ता पर जानलेवा हमला, वकीलों ने की हड़ताल

10:18 AM Aug 29, 2024 IST
अधिवक्ता पर जानलेवा हमला  वकीलों ने की हड़ताल
घायल अधिवक्ता

हिसार, 28 अगस्त (हप्र)
नशे में महिलाओं पर फब्तियां कसने का विरोध करने पर मंगलवार को एक व्यक्ति ने अपने दो पुत्रों के साथ मिलकर हिसार के एक एडवोकेट के गले पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। घायल एडवोकेट को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया। वहीं इस घटना के विरोध में हिसार बार एसोसिएशन ने बुधवार को अपना कार्य स्थगित रखा और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। हिसार पुलिस ने बताया कि एचटीएम थाना ने घायल अधिवक्ता शिवनगर निवासी विनोद कुमार बराड़ की शिकायत पर उनके पड़ोसी रघुबीर व उसके दो पुत्रों अनिल व सुनील के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने बताया कि पड़ोसी अनिल, उसके पिता रघुबीर व भाई सुनील नशा कर गली में महिलाओं पर गलत टिप्पणियां करते हैं। जब उन्होंने इन्हें ऐसा करने से रोका तो वे उससे रंजिश रखने लगे।
मंगलवार दोपहर जब वह अपनी बेटी को लेकर घर आया तो उक्त तीनों उससे झगड़ा करने लगे और उसके बेटी के बारे में भी अपशब्द कहे और जान से मारने की धमकी दी। बाद में रघुबीर ने उसे पकड़ लिया और अनिल ने चाकू से उसकी गर्दन पर जानलेवा हमला कर दिया। इसी दौरान जब पड़ोसी मौके पर आए तो आरोपी उसे धमकी देकर वहां से चले गए। बाद में उसके परिजनों ने उसे अस्पताल में दाखिल करवाया। जिला बार एसोसिएशन के प्रधान एडवोकेट विनय बिश्नोई ने कहा कि वकीलों पर हमला निंदनीय है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई में ढील को किस भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस दौरान अधिवक्ताओं ने कहा कि वे हमलावरों की पैरवी नहीं करेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement