मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

रेलवे लाइन पर मिला युवक का शव

10:21 AM Jul 08, 2024 IST

फरीदाबाद, 7 जुलाई (हप्र)
लापता युवक का शव रेलवे लाइन पर मिला। वह मां से झगड़ा कर घर से निकला था। इस बीच परिजनों ने समझा कि वह दोस्तों के साथ हरिद्वार गया है। इसके बाद भी वह घर नहीं लौटा। परिजन आज अस्पताल की मोर्चरी में लावारिस शवों को देखने गए थे। यहां रखा एक शव उनके लापता बेटे का था। उसकी हत्या हुई है या आत्महत्या है, इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चलेगा।
बाटा चौक स्थित राम नगर में रहने वाले दीपक ने बताया कि वे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के रहने वाले हैं। उसके भाई संदीप का 4 जुलाई की शाम को मां से झगड़ा हो गया था। मां ने संदीप का फोन रख लिया था। दीपक ने बताया की कुछ दिन पहले संदीप का पड़ोस के ही कुछ लड़कों से झगड़ा हुआ था। इसका सेक्टर-11 की पुलिस चौकी में निपटारा हो गया था। फोन पर युवकों से बहस न हो, इसके चलते मां ने उसका फोन ले लिया था। उसने बताया कि 4 जुलाई की शाम को संदीप घर से निकला था। इसके बाद उसका कोई सुराग नहीं लगा। उसे पिता गंगा राम यादव ने खोजा भी था, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला।

Advertisement

Advertisement