For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

फंदे पर लटका मिला शव, पत्नी समेत तीन पर केस दर्ज

11:17 AM Sep 18, 2024 IST
फंदे पर लटका मिला शव  पत्नी समेत तीन पर केस दर्ज
Advertisement

सोनीपत, 17 सितंबर (हप्र)
गांव बड़ौली में व्यक्ति का शव बाथरूम के अंदर फंदे पर लटका मिला है। मृतक के पिता का आरोप है कि बेटे को उसकी पत्नी, साली व पत्नी की बुआ प्रताड़ित करते थे जिसके चलते उसने जान दी है। बहालगढ़ थाना पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गांव बड़ौली निवासी सुरेश ने बहालगढ़ थाना पुलिस को बताया कि बेटे गौतम की शादी 6 साल पहले उत्तर प्रदेश के जिला बागपत के गांव खेकड़ा निवासी कीर्ति के साथ हुई थी। बेटे के पास दो बेटे हैं। सुरेश का आरोप है कि करीब 15 दिन पहले गौतम की पत्नी कीर्ति घर से चली गई थी। जिसकी बहालगढ़ थाना में शिकायत दर्ज कराई थी। उनका कहना है कि कीर्ति की तलाश कर वह उसे बहालगढ़ थाना में ले गए थे। कीर्ति के साथ उसकी बहन रोहतक के गांव सांघी की रहने वाली सोनम व उसकी बुआ पानीपत के डाहर निवासी रणकेश भी आई थी।
पीड़ित सुरेश ने बताया कि कीर्ति ने पुलिस के सामने बयान दिया कि वह अपने पति गौतम के साथ नहीं जाना चाहती। वह अपनी बहन व बुआ के साथ चली गई थी। गौतम को काफी प्रताड़ित किया था। इसी से परेशान होकर उसके बेटे गौतम ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

Advertisement

बाथरूम में चुनरी पर लटका मिला शव

पुलिस जांच में सामने आया कि गौतम का शव बाथरूम में फंदे पर लटका मिला है। गौतम ने बाथरूम के रोशनदान पर फंदा लगा रखा था। वहां बॉल्टी पड़ी मिली है। अंदेशा है कि बॉल्टी को गिराकर फंदा लगाया गया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement