For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

डीडी शर्मा ने तिरंगा यात्रा निकालकर किया शक्ति प्रदर्शन, दिखाया दम

07:58 AM Aug 14, 2024 IST
डीडी शर्मा ने तिरंगा यात्रा निकालकर किया शक्ति प्रदर्शन  दिखाया दम

कुरुक्षेत्र, 13 अगस्त (हप्र)
वरिष्ठ भाजपा नेता जय भगवान शर्मा डीडी ने कहा कि हर घर तिरंगा अभियान देश की एकता और अखंडता को बनाए रखने का प्रयास है। उन्होंने कहा कि हर घर तिरंगा अभियान देश की आन-बान-शान के लिए कुर्बान होने वालों को नमन करने का मौका देता है। डीडी ने जन आशीर्वाद यात्रा के तहत चलाए अपने अभियान को तेज करते हुए मंलगवार को थानेसर में सैनी समाज भवन से महाराणा प्रताप चैक, शास्त्री मार्किट, पालिका बाजार, कच्चा घेर बाजार, मोती चैक, सीकरी चैक, मैन बाजार, छोटा बाजार, रोटरी चैक से होते हुए पुराने बस स्टैंड तक तिरंगा यात्रा निकाली। इस दौरान युवाओं ने इंकलाब जिंदाबाद, भारत माता की जय के गगनभेदी नारे लगाए।
सैंकड़ों समर्थकों के साथ सैनी समाज से हाथ में राष्ट्र ध्वज तिरंगा लेकर चले डीडी शर्मा  की इस यात्रा ने धर्मक्षेत्र कुरुक्षेत्र के लोगों में देशभक्ति का भाव भरा वहीं राष्ट्र प्रेम की खुशबू बिखेर दी।
इस दौरान देश पर कुर्बान हुए वीर जवानों और क्रांतिकारी शहीदों के सम्मान में आयोजित तिरंगा यात्रा में शामिल भीड़ ने डीडी शर्मा के अभियान को गति दी वहीं भीड़ राजनैतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गई। डीडी ने कहा कि देश पर कुर्बान अनगिनत क्रांतिकारी, शहीद, वीर जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करें। आजादी के बदले हमारे शहीदों ने अपना सबकुछ न्योछावर कर दिया तब हमें आजादी मिली, हमें आजादी का सम्मान करना चाहिए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×