मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

रोहतक में डीसी ने किया स्ट्राॅन्ग रूम का निरीक्षण

07:36 AM Oct 07, 2024 IST
रोहतक में स्ट्राॅन्ग रूम के निरीक्षण के दौरान जानकारी लेते जिला निर्वाचन अधिकारी अजय कुमार। -निस

रोहतक, 6 अक्तूबर (निस)
डीसी एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अजय कुमार ने रविवार को जाट शिक्षण संस्थान में बनाए गए चारों विधानसभा हलकों के स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया। उन्होंने वहां पर तैनात सुरक्षा कर्मियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए। जाट शिक्षण संस्थान के महारानी किशोरी महिला कॉलेज में महम विधानसभा हलके, सीआर कॉलेज ऑफ एजुकेशन में कलानौर विधानसभा हलके, जाट स्कूल में रोहतक विधानसभा हलके और जाट कॉलेज में गढ़ी-सांपला-किलोई विधानसभा क्षेत्र का स्ट्रांग रूम बनाया गया है। 5 अक्तूबर को मतदान संपन्न होने के बाद चारों विधानसभा हलकों की ईवीएम स्ट्रांग रूम में जमा करवाई गई हैं। सभी स्ट्रांग रूम कड़ी सुरक्षा के घेरे में हैं। डीसी एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अजय कुमार ने स्ट्रांग रूम पर लगे लॉक को चेक किया और यहां पर तैनात सुरक्षा कर्मियों को किसी भी प्रकार की ढिलाई नहीं बरतने के निर्देश दिए। उन्होंने सुरक्षा कर्मियों से कहा कि स्ट्रांग रूम परिसर में किसी भी अनाधिकृत व्यक्ति का प्रवेश नहीं होना चाहिए। इसमें किसी प्रकार की ढिलाई न बरती जाए। इस अवसर पर सभी विधानसभाओ के रिटर्निंग अधिकारी मौजूद रहे ।
जाट कॉलेज में बनाए गए स्ट्रांग रूम के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी निगरानी बढ़ा दी है। कांग्रेस कार्यकर्ता स्ट्रांग रूम के बाहर बैठे हुए हैं।

Advertisement

Advertisement