For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जेईई मेंस में डीएवी जींद के बच्चों का शानदार प्रदर्शन

10:17 AM Apr 27, 2024 IST
जेईई मेंस में डीएवी जींद के बच्चों का शानदार प्रदर्शन
Advertisement

जींद, 26 अप्रैल (हप्र)
जींद के डीएवी स्कूल के बच्चों ने जेईई मेंस की परीक्षा में फिर से अपना परचम लहराते हुए अपना और स्कूल का नाम रोशन किया है। इस स्कूल के प्रणव प्रताप ने 99.26 , वंश सहरावत ने 99.10,वंश ने 95.41, हुनर ने 92. 9, शिवम ने 91.99, विशांत ने 91.26 , रितिका ने 88.3, अमन ने 88, चैतन्य ने 87 प्रतिशत और केशव ने अच्छे परसेंटाइल प्राप्त कर विद्यालय का नाम जिले में ही नहीं, पूरे प्रदेश में रोशन किया है।
स्कूल प्राचार्या रश्मि विद्यार्थी ने सभी बच्चों को इस सफलता के लिए बधाई देते हुए बताया कि राष्ट्रीय स्तर पर इंजीनियरिंग में प्रवेश के लिए राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी के माध्यम से जेईई मेंस की परीक्षा का आयोजन किया जाता है ‌। इस वर्ष देश भर से लगभग 11 लाख विद्यार्थियों ने इंजीनियरिंग में प्रवेश के लिए जेईई मेंस की परीक्षा दी। इसमें जींद के डीएवी स्कूल के बच्चों ने जेईई मेंस में मेहनत कर अच्छा प्रदर्शन किया। डीएवी स्कूल सभी बच्चों का मार्गदर्शन करते हुए आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है। जेईई मेंस में बच्चों का सिलेक्शन होने पर डीएवी स्टाफ में खुशी का माहौल रहा।
सुपरवाइजर विजयपाल, सुरेश बोदला, अनिल कुंडू, रिचा भारद्वाज आदि सभी अध्यापकों ने बच्चों के अच्छे प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने बच्चों के माता-पिता को भी बधाई दी, जिन्होंने डीएवी विद्यालय पर भरोसा करके अपने बच्चों को पूरे विश्वास के साथ विद्यालय में भेजा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×