For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

दौलतपुरिया, गोबिंद कांडा, राजिंद्र काका, हरदीप ने भरे नामांकन

10:22 AM Sep 13, 2024 IST
दौलतपुरिया  गोबिंद कांडा  राजिंद्र काका  हरदीप ने भरे नामांकन
फतेहाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी बलवान सिंह दौलतपुरिया नामांकन दाखिल करते हुए। -हप्र
Advertisement

फतेहाबाद, 12 सितंबर (हप्र)
आज फतेहाबाद से कांग्रेेस प्रत्याशी बलवान सिंह दौलतपुरिया, जजपा-एएसपी प्रत्याशी सुभाष गोरछिया, आम आदमी पार्टी के कमल बिसला, आजाद प्रत्याशी गोबिंद कांडा, हरदीप सिंह, राजिंद्र काका चौधरी ने अपने नामांकन भरे।
अंदेशा था कि कांग्रेस प्रत्याशी की घोषणा के बाद पार्टी में बगावत होगी, लेकिन ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला। सैलजा गुट के पूर्व विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया को टिकट की घोषणा होने के बाद टिकट के दावेदार हुड्डा गुट के पूर्व विधायक प्रहलाद सिंह गिल्लांखेड़ा व डॉ. विरेंद्र सिवाच ने पार्टी आलाकमान के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि वे पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करते रहेंगे। एक अन्य दावेदार रहे अनिल ज्याणी ने आजाद प्रत्याशी के तौर पर नामांकन भर दिया।
आम आदमी पार्टी ने कमल बिसला को चुनाव मैदान में उतारा है, जो कि किसान आंदोलन के दौरान काफी सक्रिय रहे हैं। जजपा ने गांव पीलीमंदोरी के सुभाष गोरछिया को चुनाव मैदान में उतारा है। जबकि भाजपा के दूड़ा राम, इनेलो की सुनैना चौटाला पहले ही नमांकन भर चुकी है। आजाद प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल करने वालो में गोबिंद कांडा का नाम काफी चौंकाने वाला रहा। अन्तिम समय तीन बजे तक गोबिंद कांडा के न आने पर प्रस्तावक ने उनका फॉर्म जमा करवा दिया। समाचार लिखे जाने तक गोबिंद कांडा निर्वाचन अधिकारी के समक्ष शपथ के लिए प्रस्तुत नहीं हुए।
इसके अलावा 17 प्रत्याशियों ने आजाद प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल किए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement