For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ के यूरोपीय टूर से हटी डांसर, कहा-प्रबंधन टीम का व्यवहार ‘अपमानजनक’!

07:41 AM Oct 10, 2024 IST
पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ के यूरोपीय टूर से हटी डांसर  कहा प्रबंधन टीम का व्यवहार ‘अपमानजनक’
प्रेट्र
Advertisement

मुंबई, 9 अक्तूबर (एजेंसी)
लंदन स्थित एक नृत्यांगना ने कहा है कि वह पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ के ‘दिल-लुमिनाटी टूर' के यूरोपीय चरण से हट गई हैं और उन्होंने आरोप लगाया कि प्रबंधन टीम का व्यवहार ‘गैर-पेशेवर‘ और ‘अपमानजनक' है। हालांकि टूर टीम के एक करीबी सूत्र ने कलाकार शिल्पा साजन के दावे को खारिज करते हुए इसे ‘आधारहीन और असत्य' करार दिया। साजन ने सोशल मीडिया मंच ‘इंस्टाग्राम' पर अपना बयान पोस्ट किया जिसमें तीन अक्तूबर को टूर के दौरान उनके साथ किये गये कथित गैर पेशेवर व्यवहार का जिक्र है।
उन्होंने कहा, ‘‘हाल ही में मुझे दिलजीत दोसांझ के ‘दिल-लुमिनाटी यूरोप टूर' के लिए बैकअप नृत्यांगना के रूप में चयनित किया गया था। एक नृत्यांगना के रूप में यह मेरे नृत्य करिअर का मुख्य आकर्षण हो सकता था। लेकिन मैं बाहर हो गयी।' इसके बाद ब्रिटिश-भारतीय नृत्यांगना ने दोसांझ के अमेरिकी दौरे से संबंधित एक पुराने विवाद का जिक्र किया जिसमें नृत्यांगनाओं को कथित तौर पर पैसे का भुगतान नहीं किया गया था।
जुलाई में हुए दौरे के समय गायक के प्रबंधक ने इस आरोप से इनकार किया था। साजन के अनुसार, उन्हें और उनकी साथी नृत्यांगनाओं को पता चला कि दोसांझ की टीम ने दौरे के यूरोपीय चरण के लिए 80 पाउंड (लगभग 8,800 रुपये) की पेशकश की थी। उन्होंने लिखा कि टूर के दौरान उन्हें अपनी यात्रा और ठहरने का खर्च स्वयं ही वहन करना था, वह भी तब जबकि इसमें अंतरराष्ट्रीय यात्रा भी शामिल थी।
साजन ने कहा कि उन्होंने अपने जीवन में इतनी गैर पेशेवर और ‘असम्मानजनक' प्रबंधन टीम के साथ कभी काम नहीं किया। टिप्पणी के लिए संपर्क किये जाने पर टूर टीम के करीबी सूत्र ने साजन के दावों को खारिज कर दिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement