मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

दलित समाज ने पूर्व विधायक ललित नागर को दिया समर्थन

11:15 AM Sep 01, 2024 IST
फरीदाबाद में शनिवार को पूर्व विधायक ललित नागर को समर्थन की घोषणा करते दलित समाज के लोग। -हप्र

फरीदाबाद, 31 अगस्त (हप्र)
तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक ललित नागर के समर्थन में दलित समाज ने हुंकार भरते हुए उन्हें समर्थन देने का ऐलान किया है। आज गांव की समस्त सरदारी ने गांव की चौपाल पर एकजुट होकर पूर्व विधायक ललित नागर को समर्थन देने का ऐलान किया।
इस मौके पर अनुसूचित जाति विभाग के अध्यक्ष सुंदर नेता ने कहा कि ललित नागर पिछले कई सालों से लोगों के हक-हकूक की आवाज उठाने में लगे हैं, ऐसे में दलित समाज ने एकजुट होकर उनके पक्ष में समर्थन करने का ऐलान किया है।
उन्होंने कहा कि समाज के लोग एकजुट होकर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाकर विधानसभा में भेजने का काम करेंगे। समस्त दलित समाज के बुद्धिजीवियों, विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों, संस्थाओं के अध्यक्षों ने एक होकर कहा कि विधानसभा क्षेत्र में घर-घर जाकर ललित नगर के लिए चुनाव प्रचार करेंगे और भारी बहुमत के साथ ललित नागर को जिताने का काम करेगें।
इस अवसर पर राजू नागर, अशोक रावल, डॉ. बाबूलाल रवि, रोहतास चौधरी, शंकर नंबरदार, भंवर सिंह, चौधरी उदय राम, संतोष, विजय कुमार, हरी नंबरदार, मुकेश, अखिलेश शर्मा, भीम प्रकाश, जयप्रकाश, लक्ष्मीराम, मोनू पहलवान, डॉ. अशोक, जितेंद्र, बिजेंदर, वकील, ज्ञानचंद गोयल, रामकिशन गांव के अन्य समस्त सरदारी मौजूद रही।

Advertisement

Advertisement