For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

धूमधाम से मनायी जाएगी दक्ष प्रजापति महाराज की जयंती : रामनिवास घोड़ेला

08:53 AM Jul 20, 2024 IST
धूमधाम से मनायी जाएगी दक्ष प्रजापति महाराज की जयंती   रामनिवास घोड़ेला
Advertisement

भिवानी, 19 जुलाई (हप्र)
दक्ष प्रजापति महाराज की जयंती हिसार की अनाज मंडी में 28 जुलाई को धूमधाम से मनाई जायेगी। भिवानी से प्रजापति समाज के हजारों लोग इस कार्यक्रम में भाग लेंगे। यह जानकारी बरवाला से पूर्व विधायक रामनिवास घोड़ेला ने यहां पीडब्ल्यूडी विभाग के विश्राम गृह में आयोजित बैठक में लोगों को निमंत्रण देते हुए दी।
उन्होंने बताया कि इस राज्य स्तरीय कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा मुख्य अतिथि होंगे। अध्यक्षता प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष उदयभान करेंगे। इसके अलावा अनेक गणमान्य लोग भी उनके साथ मौजूद रहेंगे। प्रजापति समाज की राजनीति में हिस्सेदारी को लेकर रामनिवास घोड़ेला ने कहा कि सभी राजनीतिक दल आबादी के हिसाब से समाज के लोगों को भागीदारी दें। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस ओबीसी विभाग के कार्यकारी अध्यक्ष जगदीश मंढोलीवाला एवं प्रदेश कांग्रेस ओबीसी विभाग के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुनील वर्मा नंबरदार ने पूरे प्रजापति समाज के द्वारा स्वागत किया गया।
पूर्व विधायक रामनिवास घोड़ेला ने कहा कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की लहर चल रही है। कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। भाजपा ने अपने शासनकाल के दौरान सभी वर्गों को ठगने का काम किया है। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस ओबीसी विभाग के कार्यकारी अध्यक्ष रामकुमार सुधीवास, जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता धीरज अखरिया, वरिष्ठ नेता एडवोकेट मुकेश जांगड़ा, प्रजापति महासभा के अध्यक्ष सुरेश प्रजापति, गणेशी लाल वर्मा, रामकुमार वर्मा, सुरेश तोशाम, संजय वर्मा, साहिल कुमार आदि अनेक लोग मौजूद थे।

इंडस स्कूल के विद्यार्थियों ने न्यूजीलैंड में फेंसिंग में जीते पदक

जींद (हप्र): न्यूजीलैंड में आयोजित कॉमनवेल्थ फेंसिंग चैंपियनशिप में जींद के इंडस स्कूल के छात्र लक्ष्य ने रजत और प्राची लोहान ने कांस्य पदक जीत कर स्कूल का नाम रोशन किया। स्कूल के उप-प्राचार्य प्रवीण कुमार ने बताया कि न्यूजीलैंड में हुई कॉमनवेल्थ फेंसिंग चैंपियनशिप में देश की टीम ने जूनियर वर्ग की सेबर इवेंट में सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाड़ी को पराजित कर रजत पदक जीता। वहीं जूनियर वर्ग की एपी इवेंट में टीम को कांस्य पदक मिला। इंडस पब्लिक स्कूल की छात्रा प्राची लोहान ने शानदार प्रदर्शन से कांस्य पदक हासिल किया। रजत और कांस्य पदक जीतने पर स्कूल निदेशक सुभाष श्योराण तथा प्राचार्या अरुण शर्मा ने विजेता विद्यार्थियों और कोच को बधाई दी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×