मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

दादरी के अंकित का बॉलीवुड में धमाल, जल्द रिलीज होगी फिल्म ‘चेता सिंह’

01:54 PM Jul 04, 2022 IST
Advertisement

चरखी दादरी, 3 जुलाई (निस)

बाढड़ा हलके के गांव दुधवा निवासी अंकित ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में पैर जमा लिये हैं। दुधवा के छोरे अंकित सिंह की फिल्म ‘चेता सिंह’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म चेता सिंह में अंकित ने चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है।

Advertisement

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले अंकित सिंह पंजाब के कई सीरियलों में भी काम कर चुके हैं। अंकित सिंह ने बताया कि उनका बचपन से ही सपना था कि वह भी बॉलीवुड फिल्मों मे काम करे। उन्होंने बीए हिन्दी जर्नलिज्म की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से की। इसके बाद एमए इंडियन थियेटर पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ से की। पढ़ाई पूरी करने के बाद अंकित ने पंजाबी सीरियलों में काम शुरू किया।

उन्होंने बताया कि वर्ष 2019 में पंजाबी सीरियल ‘हीर – रांझा’, ‘कमली इश्क दी’ में काम किया। दोनों सीरियलों को पंजाब के लोगों ने काफी पसंद किया। उन्होंने बताया कि वर्ष 2021 में उसने पंजाबी फिल्म ‘मां’ में बतौर हीरो कार्य किया। पंजाबी फिल्म ‘मां’ से उन्हें काफी ख्याति मिली।

वर्तमान में उसने बॉलीवुड की फिल्म चेता सिंह चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है। अंकित ने बताया कि यह फिल्म उनके लिए बेहद खास है। उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म चेता सिंह 18 नवंबर को रिलीज होगी ।

अपने आप को एक बेहतर एक्टर बनने के लिए और अधिक दिन-रात खूब मेहनत करता रहूंगा। जिंदगी में अगर दिल से और जुनून से मेहनत करते हो तो कामयाबी अवश्य मिलती है। बस निरंतर प्रयास करते रहना चाहिए।

परिजनों ने जताई खुशी

अंकित के पिता सुरेश खत्री ने कहा कि हरियाणा प्रदेश के बाढड़ा हलके के छोटे से गांव दुधवा के लाल का बालीवुड फिल्म में अभिनय करना दादरी जिले के लिए ही नही बल्कि प्रदेश के लिए भी गौरव की बात है।

Advertisement
Tags :
‘चेताअंकितदादरीफिल्मबॉलीवुडरिलीजसिंह’
Advertisement