For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दादरी के अंकित का बॉलीवुड में धमाल, जल्द रिलीज होगी फिल्म ‘चेता सिंह’

01:54 PM Jul 04, 2022 IST
दादरी के अंकित का बॉलीवुड में धमाल  जल्द रिलीज होगी फिल्म ‘चेता सिंह’
Advertisement

चरखी दादरी, 3 जुलाई (निस)

बाढड़ा हलके के गांव दुधवा निवासी अंकित ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में पैर जमा लिये हैं। दुधवा के छोरे अंकित सिंह की फिल्म ‘चेता सिंह’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म चेता सिंह में अंकित ने चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है।

Advertisement

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले अंकित सिंह पंजाब के कई सीरियलों में भी काम कर चुके हैं। अंकित सिंह ने बताया कि उनका बचपन से ही सपना था कि वह भी बॉलीवुड फिल्मों मे काम करे। उन्होंने बीए हिन्दी जर्नलिज्म की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से की। इसके बाद एमए इंडियन थियेटर पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ से की। पढ़ाई पूरी करने के बाद अंकित ने पंजाबी सीरियलों में काम शुरू किया।

उन्होंने बताया कि वर्ष 2019 में पंजाबी सीरियल ‘हीर – रांझा’, ‘कमली इश्क दी’ में काम किया। दोनों सीरियलों को पंजाब के लोगों ने काफी पसंद किया। उन्होंने बताया कि वर्ष 2021 में उसने पंजाबी फिल्म ‘मां’ में बतौर हीरो कार्य किया। पंजाबी फिल्म ‘मां’ से उन्हें काफी ख्याति मिली।

Advertisement

वर्तमान में उसने बॉलीवुड की फिल्म चेता सिंह चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है। अंकित ने बताया कि यह फिल्म उनके लिए बेहद खास है। उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म चेता सिंह 18 नवंबर को रिलीज होगी ।

अपने आप को एक बेहतर एक्टर बनने के लिए और अधिक दिन-रात खूब मेहनत करता रहूंगा। जिंदगी में अगर दिल से और जुनून से मेहनत करते हो तो कामयाबी अवश्य मिलती है। बस निरंतर प्रयास करते रहना चाहिए।

परिजनों ने जताई खुशी

अंकित के पिता सुरेश खत्री ने कहा कि हरियाणा प्रदेश के बाढड़ा हलके के छोटे से गांव दुधवा के लाल का बालीवुड फिल्म में अभिनय करना दादरी जिले के लिए ही नही बल्कि प्रदेश के लिए भी गौरव की बात है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×