For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

डबवाली: भाजपा कार्यकताओं को चुनाव के संदर्भ में जारी किए दिशा-निर्देश

04:01 PM Jul 13, 2024 IST
डबवाली  भाजपा कार्यकताओं को चुनाव के संदर्भ में जारी किए दिशा निर्देश
Advertisement

इकबाल सिंह शांत, डबवाली, 13 जुलाई/निस

निकटवर्ती विधानसभा चुनावों के मद्देनजर डबवाली हल्के में सियासी सरगर्मियों को रूपरेखा देने के लिए राजनीतिक दल गंभीरता से जुटे हुए हैं। भाजपा डबवाली मंडल द्वारा एक बैठक के माध्यम से चुनावों के संदर्भ में कार्यकताओं को दिशा-निर्देश जारी किए गए।

Advertisement

अग्रवाल धर्मशाला में आयोजितल बैठक में सामाजिक सुरक्षा, गरीब, किसान, महिला एवं युवा कल्याण के क्षेत्र में केंद्र व प्रदेश सरकार के कार्यों की सराहना भरा प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित किया गया।

बैठक को संबोधित करते पूर्व जिला अध्यक्ष आदित्य चौटाला ने 'बूथ जीता-चुनाव जीता' की चर्चा करते चुनावों में बूथ का महत्व कार्यकर्ताओं को समझाया। उन्होंने कहा कि हम अपने बूथ पर जितनी मेहनत करेंगे जीत की संभावना उतनी ही बढ़ेगी।

Advertisement

हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है और उसमें डबवाली विधानसभा सीट जीतकर हमें भाजपा की झोली में डालनी है। भाजपा के पूर्व जिला महासचिव विजय वधवा ने पार्टी के दस वर्षों के कार्यकाल की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया।

इस अवसर पर मार्किट कमेटी डबवाली के पूर्व चेयरमैन बलदेव सिंह मांगेआना, सतीश जग्गा, विजयंत शर्मा, सुनील जिंदल व अन्य नेताओं ने पार्टी नीतियों के प्रचार-प्रसार व आगामी कार्यक्रमों पर विचार रखे।

बैठक में कार्यकर्ताओं ने प्रदेश में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने में अपनी सक्रिय भूमिका अदा करने हेतु संकल्प लिया। इस अवसर पर पार्षद मनीष मोंगा, कृष्ण कामरा, विकास कालुआना, निशा ग्रोवर, अंजु बाला, शाम लाल कुक्कड़, पार्षद हरजिंदर सिंह, अश्विनी बांसल, मुकेश बांसल, सुरेंद्र बर्तन, कपिल गोदारा, अमित गुप्ता, कुलदीप सिंह व अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×