मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मेन बाजार में सार्वजनिक शौचालय नहीं होने से ग्राहक व दुकानदार परेशान

08:40 AM Oct 07, 2024 IST

बहादुरगढ़ (निस) : शहर के मेन बाजार में शौचालय न होने के कारण दुकानदारों के साथ-साथ ग्राहकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। खासकर महिलाओं को कहीं ज्यादा परेशानी होती है। दुकानदारों की ओर से नगर परिषद अधिकारियों से भी यहां पर शौचालय बनवाने की मांग की गई है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही। दुकानदारों का कहना है कि वे शौचालय की समस्या को लेकर कई बार नगर परिषद के अधिकारियों से भी मिले, लेकिन आज तक भी कोई सुनवाई नहीं होने से समस्या से जूझना पड़ रहा है। दुकानदार संजय, अरविंद, मनीष समेत कई अन्य का कहना है कि बाजार में छोटी-बड़ी लगभग 200 दुकानें हैं और इस बाजार में प्रतिदिन करोड़ों का व्यापार होता है। नगर परिषद व प्रशासन को इस बाजार को लेकर विशेष ध्यान देना चाहिए। यहां पर जन सुविधाएं मुहैया कराई जानी चाहिए। बाजार में खरीददारी करने के लिए आये आशीष, राकेश, सुभाष का कहना है कि बाजार चाहे कोई भी हो, वहां प्रशासन की तरफ से जन सुविधाएं मुहैया कराना बेहद जरूरी है।
नगर परिषद को चाहिए कि बाजारों में सार्वजनिक शौचालयों की उचित व्यवस्था करवानी चाहिए और जहां शौचालय बनाये हुए हैं वहां पर सफाई का भी विशेष ध्यान रखवाना चाहिए।

Advertisement

Advertisement