For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बसपा-इनेलो की जनसभा में जुटेगी भीड़ : खेड़ा

08:55 AM Jul 27, 2024 IST
बसपा इनेलो की जनसभा में जुटेगी भीड़   खेड़ा
जगाधरी की विश्वकर्मा कॉलोनी में शुक्रवार को नुक्कड़ बैठक को संबोधित करने पहुंचे बसपा के भावी उम्मीदवार दर्शन लाल खेड़ा। -निस
Advertisement

जगाधरी, 26 जुलाई (निस)
बसपा व इनेलो के नेता पहली अगस्त को जगाधरी में होने वाली संयुक्त जनभा को लेकर आजकल जनसंपर्क अभियान में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में बसपा के भावी उम्मीदवार एवं पूर्व चेयरमैन दर्शन लाल खेड़ा ने जगाधरी की शहर की विश्वकर्मा कॉलोनी में नुक्कड़ बैठक की। इसमें कॉलोनी वासियों ने उनका स्वागत किया। लोगों को संबोधित करते हुए दर्शन खेड़ा ने कहा कि इस बार बसपा-इनेलो गठबंधन पूरी मजबूती के साथ चुनावी मैदान में है । इसे समाज के हर वर्ग का सहयोग मिल रहा है। उन्होंने कहा कि गठबंधन की ओर प्रदेश की जनता उम्मीद भरी निगाहों से देख रही है।
भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से परेशान लोगों ने प्रदेश में बसपा-इनेलो की सरकार बनाने का मन बना लिया है। खेड़ा ने लोगों को 1 अगस्त को जगाधरी अनाज मंडी में होने वाली संयुक्त जनसभा में पहुंचने का निमंत्रण दिया। इस मौके पर नानक चंद, प्रदीप कुमार, यशपाल खेड़ा, टोनी, गोकुल, अभिजीत कम्बोज, केशो राम, रामेश्वर कौशिक, बिंदु, पूर्णचंद, हरिराम तिवारी आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement