मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मास्टर सतबीर रतेरा के रोड शो में उमड़ी भीड़

07:10 AM Oct 04, 2024 IST
बवानीखेड़ा में बृहस्पतिवार को रोड शो निकालते हुए मास्टर सतबीर रतेरा। -हप्र

भिवानी, 3 अक्तूबर (हप्र)
चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बवानीखेड़ा से जनपंचायती उम्मीदवार मास्टर सतबीर रतेरा ने रोड शो निकाला। प्रचार के आखिरी दिन गांव बोहल से शुरू हुए मास्टर सतबीर रतेरा के रोड शो में शामिल लोगों ने गांव-दर-गांव प्रचार करते हुए वोट की अपील की। हलके के गांव बोहल से शुरू हुआ यह रोड शो जिस भी गांव से गुजरा लोगों ने पूरे जोश, उत्साह व समर्थन के साथ रतेरा का स्वागत कर उन्हें आशीर्वाद और समर्थन दिया।
इस दौरान मास्टर सतबीर रतेरा ने कहा कि वो जनता के उम्मीदवार हैं और जनता की टिकट पर ही चुनाव मैदान में हलका बवानीखेड़ा के विकास और सम्मान की लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि हलके की जनता अपने बीच के उम्मीदवार को विधायक बनाना चाहती है जो उनके दु:ख-सुख में साथ दे और हलके का विकास करे। उन्होंने कहा कि विधायक बनते ही उनकी प्राथमिकता सुंदर ब्रांच नहर का पूरा पानी लाना, हलका बवानीखेड़ा को उपमंडल का दर्जा दिलवाना रहेगी। इसके साथ ही बिजली, पानी, शिक्षा, सड़क, यातायात जैसी सुविधाओं को लोगों तक ज्यादा से ज्यादा पहुंचाने की रहेगी। इस दौरान अपने हलके के लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि उनका प्रयास गरीब परिवारों को मकान दिलवाना, पूरे हलके में शहीद व फौजी भाईयों के परिवारों तथा गर्भवती महिलाओं के लिए एम्बुलेंस की नि:शुल्क व्यवस्था, युवाओं के लिए लाईब्रेरी शुरू करवाएंगे।

Advertisement

Advertisement