मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सरहद पार से नशे की तस्करी करने वाले नेटवर्क का पर्दाफाश

06:12 AM Oct 10, 2024 IST

चंडीगढ़, 9 अक्तूबर (हप्र)
राज्य में से नशा ख़त्मे के लिए शुरु किए अभियान दौरान सरहद पार से नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले नेटवर्क के विरुद्ध बड़ी सफलता हासिल करते अमृतसर कमिश्नरेट पुलिस ने 5 किलो हेरोइन और 3.95 लाख रुपए की ड्रग मनी सहित तीन नशा तस्करों को गिरफ़्तार किया है। यह जानकारी आज यहां डीजीपी पंजाब गौरव यादव ने दी। गिरफ़्तार व्यक्तियों की पहचान गुरप्रीत सिंह और हरप्रीत सिंह उर्फ हैपी निवासी गाँव रोड़ांवाली, ज़िला अमृतसर और जोता सिंह निवासी गाँव चड़तेवाली, अजनाला ज़िला अमृतसर के तौर पर हुई है। डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि प्राथमिक जांच से पता लगा है कि आरोपी जोता सिंह और हरप्रीत सिंह उर्फ हैपी पाकिस्तान के नशा तस्करों, के सीधे संपर्क में थे।
आपरेशन का विवरण साझा करते पुलिस कमिश्नर (सी.पी.) अमृतसर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि थाना छेहरटा की टीमों को विश्वसनीय सूचना मिली थी कि कुछ व्यक्तियों ने सरहद पार से ड्रोन द्वारा फेंकी गई नशीले पदार्थों की बड़ी खेप प्राप्त की है और इस खेप को न्यू अजनाला कालोनी स्थित अपने घर में छुपा दिया है।
इस सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते डीसीपी सिटी अमृतसर अभिमन्यु राणा और एसीपी वेस्ट शिवदर्शन सिंह के नेतृत्व में थाना छेहरटा अमृतसर की पुलिस टीमों ने आरोपियों को उक्त घर से गिरफ़्तार कर लिया। हेरोइन और ड्रग मनी बरामद करने के अलावा पुलिस टीमों ने उनकी कार और मोटरसाइकिल भी ज़ब्त किया है।

Advertisement

Advertisement