For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बदमाश सीआईए हिरासत से फरार, तलाश में जुटी पुलिस

08:42 AM Feb 16, 2024 IST
बदमाश सीआईए हिरासत से फरार  तलाश में जुटी पुलिस
Advertisement

रेवाड़ी, 15 फरवरी (हप्र)
रेवाड़ी जिले की क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआईए)-3 की कस्टडी से एक बदमाश होमगार्ड को चकमा देकर फरार हो गया जबकि अन्य सीआईए अधिकारी बदमाश के दूसरे साथी से अलग कमरे में रिमांड के दौरान पूछताछ कर रहे थे। होमगार्ड जवान को नींद की झपकी आते ही बदमाश फुर्र हो गया। अब फरार आरोपी के खिलाफ एक और मामला दर्ज कराया गया है। बताया जा रहा है कि चोरी के एक मामले में सीआईए दो बदमाशों को 3 दिन के रिमांड पर लेकर आई थी।
सीआईए-3 में तैनात प्रधान सिपाही महेंद्र सिंह द्वारा दर्ज कराई एफआईआर के मुताबिक, गुरुग्राम की भोंडसी जेल में बंद राजस्थान के खैरथल निवासी मोहन भाट को कोसली थाना में वर्ष 2023 में दर्ज मुकदमा एक केस में वांछित मानते हुए उसे प्रोडक्शन वारंट पर लिया गया था। उसे कोर्ट में पेश करने के बाद 3 दिन के रिमांड पर लिया गया था। इसी मामले में उसके साथी आरोपी बल्लूवाड़ा निवासी अमित सोनी को भी सीआईए ने गिरफ्तार किया था। मोहन को अलग कमरे में बिठाने के बाद उसकी निगरानी के लिए होमगार्ड इंद्रजीत को लगाया गया था। जब अमित सोनी से दूसरे कमरे में पूछताछ की जा रही थी, तब आरोपी मोहन को एक अन्य कमरे में रखा गया था। पुलिसकर्मी पूछताछ के लिए जब मोहन के कमरे में पहुंचे तो मोहन गायब था। आसपास मोहन की तलाश की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया।
निगरानी में बैठे होमगार्ड इन्द्रजीत से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसे नींद की झपकी आ गई और शायद इसी दौरान मोहन फरार हो गया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement