For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सर छोटूराम 143वां जन्मोत्सव मुकाबलों में सीआरएम स्कूल बना ओवरऑल ट्रॉफी विजेता

07:59 AM Feb 13, 2024 IST
सर छोटूराम 143वां जन्मोत्सव मुकाबलों में सीआरएम स्कूल बना ओवरऑल ट्रॉफी विजेता
Advertisement

रोहतक, 12 फरवरी (हप्र)
चौधरी सर छोटूराम के 143वें जन्मोत्सव पर स्थानीय जाट शिक्षण संस्थाओं द्वारा जाट कॉलेज में स्कूल स्तरीय प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। समारोह में महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर राजबीर सिंह बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए जबकि अति विशिष्ट अतिथि के तौर पर रोहतक के एसडीएम आशीष कुमार ने शिरकत की। जाट संस्था के प्रशासक के ओएसडी डॉ. नवनीत अहलावत व छोटूराम जन्मोत्सव समारोह के अध्यक्ष डॉ. सुभाष दहिया और सभी पदाधिकारियों ने मुख्य अतिथि व अति विशिष्ट अतिथि का स्वागत किया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि प्रो. राजबीर सिंह ने कहा कि किसी भी विकास की सबसे मजबूत कड़ी है शिक्षा। ऐसे में दीनबंधु सर छोटूराम ने शिक्षण संस्थानों को खोलते हुए समाज को शिक्षित करने की पहल की। इस अवसर पर आयोजित स्कूल स्तरीय विभिन्न सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं में छोटूराम पब्लिक स्कूल के विद्यार्थी ओवरऑल ट्रॉफी के विजेता बने। उपविजेता ग्रीन फील्ड पब्लिक स्कूल के विद्यार्थी रहे। मुख्य अतिथि कुलपति प्रोफेसर राजबीर सिंह, विशिष्ट अतिथि रोहतक के एसडीएम आशीष ने प्रतियोगिताओं के सभी विजेताओं को पुरस्कृत किया।
सोमवार को स्कूल स्तरीय प्रतियोगिताओं में रंगोली स्पर्धा के सीनियर वर्ग में सीआरएम पब्लिक स्कूल से हिमानी, ग्रीन फील्ड पब्लिक स्कूल की छात्रा दीक्षा, ग्रीन फील्ड पब्लिक स्कूल से ही खुशी तीसरे स्थान पर रही और जूनियर वर्ग में ग्रीन फील्ड पब्लिक स्कूल की साक्षी प्रथम, वंशिका द्वितीय और डीजीवी स्कूल की आकृति तीसरे स्थान पर रही। बेस्ट आउट ऑफ वेस्ट के जूनियर वर्ग में स्वामी नितानंद स्कूल से प्रिया प्रथम, पठानिया पब्लिक स्कूल से पवित्रा दूसरे, सीआरएम स्कूल से चिराग तीसरे स्थान पर रहा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×