For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रदेश में बदमाश बेखौफ, कानून, व्यवस्था का पिट गया दिवाला

08:05 AM Jul 05, 2024 IST
प्रदेश में बदमाश बेखौफ  कानून  व्यवस्था का पिट गया दिवाला
करनाल में कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल के सदस्य बृहस्पतिवार को एसडीएम को अपनी मांगों का ज्ञापन देने से पहले नारेबाजी करते हुए। -हप्र
Advertisement

करनाल, 4 जुलाई (हप्र)
बिगड़ती कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बृहस्पितवार को जिला संयोजक तरलोचन सिंह के नेतृत्व में एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि करनाल की कानून-व्यवस्था का न केवल दिवाला पिट गया है बल्कि जंगलराज जैसी स्थिति दिखाई दे रही है। प्रदेश में बदमाश बेखौफ हैं।
ज्ञापन में उन्होंने मांग की है कि कानून-व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त किया जाए। पिछले दिनों जितनी भी वारदात हुई हैं, उनकी तीव्रता से जांच की जाये और पीड़ितों को न्याय दिया जाए। ज्ञापन में कांग्रेस नेताओं ने कहा कि सीएम नायब सिंह सैनी लोगों की सुरक्षा नहीं कर सकते तो नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे दें। दो दिन पहले कुटेल में एएसआई संजीव की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस प्रशासन इन बदमाशों को पकड़ नहीं पाया। जिला संयोजक तरलोचन सिंह ने कहा कि एएसआई संजीव के परिवार को सरकार एक करोड़ रुपए की आर्थिक मदद की जाये। संजीव के पुत्र को सरकारी नौकरी प्रदान की जाए। इस मौके पर पराग गाबा, अंशुल लाठर, ब्लॉक समिति सदस्य सुरेश फौजी, रोहित जोशी, परमजीत भारद्वाज, अमनदीप, सुषमा नागपाल, मीनू दुआ, पूर्व पार्षद कर्ण सिंह, सुनीता सेवादल, मुकुल वर्मा, सोनी कुटेल, राजिंद्र पप्पी अरोड़ा, रमेश जोगी, कर्णपाल सिंह, जरनैल सिंह, राजपाल तंवर, दलबीर सिंह, गुरमीत सिंह भोला, सुमित चौधरी, प्रकाश वीर, अरूण शर्मा, विनोद शर्मा, गगन मेहता, सूरज लाठर, अंकुश कादियान मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×