For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की Ex-wife नताशा ने दिया सरप्राइज... एल्विश यादव के साथ आई नजर

03:37 PM Oct 12, 2024 IST
video  क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की ex wife नताशा ने दिया सरप्राइज    एल्विश यादव के साथ आई नजर
नताशा व एल्विश यादव। वीडियो ग्रैब इंस्टाग्राम अकाउंट @elvish_yadav
Advertisement

चंडीगढ़, 12 अक्तूबर (ट्रिन्यू)

Natasa Stankovic: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टानकोविच के बीच तलाक की खबरों ने फैंस को पहले ही झटका दिया था, लेकिन अब पांड्या के जन्मदिन पर नताशा के एक वीडियो ने सभी को और भी चौंका दिया है।

Advertisement

11 अक्टूबर को हार्दिक पांड्या के जन्मदिन के मौके पर जहां उनके करीबी और फैंस ने उन्हें बधाई दी, वहीं नताशा का मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव के साथ एक वीडियो सामने आया, जिसने फैंस के बीच हलचल मचा दी।

इस वीडियो में नताशा और एल्विश एक पंजाबी गाने पर रोमांटिक वॉक करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में नताशा सफेद ड्रेस पहने हुए हैं और एल्विश काले ट्राउजर, काली टीशर्ट और सिल्वर जैकेट में दिख रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री को देख फैंस ने उन्हें एक कपल के रूप में देखा, जिससे नताशा और एल्विश के बीच नई लव स्टोरी की अटकलें लगाई जाने लगी हैं।

Advertisement

एल्विश यादव ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, "Vibin' On A Whole New Level," जिसका मतलब है "मस्ती, एक अलग अंदाज में।"


फैंस इस वीडियो पर तेजी से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई फैंस ने नताशा पर सवाल उठाए कि पांड्या के जन्मदिन पर ऐसा वीडियो पोस्ट करना सही नहीं था।

एक फैन ने लिखा, "भाई बर्थडे के दिन नहीं करना था," जबकि दूसरे फैन ने इसे केवल गाने का प्रमोशन बताया। हालांकि, वीडियो के पीछे की असल वजह को लेकर किसी ने कोई स्पष्ट बयान नहीं दिया है।

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टानकोविच लगभग छह साल तक साथ रहे। दोनों की पहली मुलाकात 2018 में एक नाइट क्लब में हुई थी, जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। कोविड-19 के दौरान दोनों ने सगाई की घोषणा की थी और उनका एक बेटा भी है।

दोनों ने पिछले साल दो बार शादी की—पहली बार हिंदू रीतिरिवाज से और दूसरी बार क्रिश्चियन रीतिरिवाज से। हालांकि, 2024 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लेने का फैसला किया, जिससे फैंस के बीच निराशा फैल गई।

नताशा का यह वीडियो हार्दिक पांड्या के जन्मदिन पर सामने आना फैंस के लिए किसी आश्चर्य से कम नहीं है और इसके बाद सोशल मीडिया पर नताशा और एल्विश के रिश्ते को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। अब देखना यह है कि यह वीडियो सिर्फ एक प्रमोशन था या इसके पीछे कुछ और भी है।

Advertisement
Tags :
Advertisement