For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

चचेरे भाई ने चाकू घोंपकर की युवक की हत्या

10:35 AM Jul 07, 2024 IST
चचेरे भाई ने चाकू घोंपकर की युवक की हत्या
Advertisement

सिरसा, 6 जुलाई (हप्र)
शहर की रानियां चुंगी में बीती रात आपसी कहासुनी में चचेरे भाई ने चाकू घोंपकर युवक की हत्या कर दी, जबकि दूसरे को घायल कर दिया। वारदात की सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के परिजनों के बयान पर आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया।
वारदात के बारे में जानकारी देते हुए रानियां चुंगी निवासी मृतक हरप्रीत उर्फ टोनी (22 वर्ष ) के भाई गुरप्रीत ने बताया कि उसका भाई चौगाट पेंटिंग का काम करता था। शुक्रवार रात को हरप्रीत अपने घर पर बैठा था। इसके बाद वह अपने चाचा के बेटे अर्शदीप उर्फ आशु के साथ बाहर चला गया। कुछ देर बाद घरवालों को बाहर से शोर शराबे की आवाजें सुनाई दी। इसके बाद घरवाले बाहर गए तो अर्शदीप हाथ में चाकू लेकर हरप्रीत पर वार कर रहा था। उसने बताया कि जब उसने अर्शदीप को रोकने की काफी कोशिश की, तो आशु ने उस पर भी चाकू से हमला कर दिया। हरप्रीत की छाती पर किए गए चाकू के वार से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सिविल अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।
घटना की सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस का कहना है कि मृतक हरप्रीत के घरवालों का बयान दर्ज कर आरोपी अर्शदीप के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि अर्शदीप ने चाकू से हरप्रीत के सीने पर 10 वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक अविवाहित था। मृतक के मामा जसविंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी चिट्‌टा बेचने का कारोबार करता है और खुद भी नशा करता है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement