For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Punjab News: बटाला में गुरुद्वारा साहिब के सरोवर में डूबने से दंपत्ति की मौत

02:28 PM Sep 29, 2024 IST
punjab news  बटाला में गुरुद्वारा साहिब के सरोवर में डूबने से दंपत्ति की मौत
सरोवर में डूबे दंपत्ति की फाइल फोटो।
Advertisement

राजीव तनेजा/हप्र, बटाला, 29 सितंबर

Advertisement

यहां के नजदीकी गांव लीलाकलां स्थित गुरुद्वारा मक्का साहिब में रविवार को माथा टेकने गए पति-पत्नी की सरोवर में डूबने से मौत हो मृतकों की पहचान बलवंत सिंह (50) और उनकी पत्नी रजवंत कौर (45) गांव कंडीला के निवासी थे।

बलवंत सिंह और रजवंत कौर गुरुद्वारा मक्का साहिब में माथा टेकने गए थे। वहां वे गुरुद्वारे के सरोवर में नहाने के लिए उतरे। नहाते समय अचानक बलवंत सिंह पानी में डूबने लगे और अपने आपको संभाल नहीं पाए। अपनी पत्नी रजवंत कौर ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन दुर्भाग्य से दोनों ही सरोवर में डूब गए और उनकी मौत हो गई।

Advertisement

ग्रामीणों और गुरुद्वारा सेवादारों की मदद से निकाले गए शव

इस हादसे की जानकारी गुरुद्वारा मक्का साहिब के सेवादार ने तुरंत ग्रामीणों को दी। इसके बाद ग्रामीणों की मदद से दोनों के शवों को सरोवर से बाहर निकाला गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दंपत्ति के परिवार में शोक का माहौल

मृतक बलवंत सिंह और रजवंत कौर के परिवार में इस घटना से शोक की लहर दौड़ गई है। उनके परिवार में एक बेटी और दो बेटे हैं, जो इस हादसे के बाद गहरे सदमे में हैं। स्थानीय निवासियों ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया और परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

गुरुद्वारा मक्का साहिब में नियमित आते थे दंपत्ति

पुलिस के अनुसार, बलवंत सिंह और रजवंत कौर हर रविवार गुरुद्वारा मक्का साहिब में सरबत के भले की अरदास करने जाते थे। इस बार भी वे अपनी नियमित अरदास करने के लिए गए थे, लेकिन इस बार यह यात्रा उनके लिए अंतिम साबित हुई।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और इस हादसे के सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए आवश्यक कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिवार को सौंप दिया जाएगा। इस दुखद घटना ने पूरे गांव को शोक शोक है। लोग दंपत्ति की इस अकाल मृत्यु पर गहरे दुखी हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement