For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बच्चों के साथ नहर में कूदकर दंपति ने दी जान

12:40 PM Jul 08, 2022 IST
बच्चों के साथ नहर में कूदकर दंपति ने दी जान
Advertisement

महेन्द्रगढ़, 7 जुलाई (निस)

गांव खेड़ा निवासी एक दंपति ने अपने दो बच्चों सहित गांव सुरजनवास के पास जवाहर लाल कैनाल में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों और पुलिस ने चारों शव बरामद कर लिये। शवों की पहचान के बाद उनके परिजनों को सूचना दी।

Advertisement

जानकारी के अनुसार, बृहस्पतिवार सुबह सुरजनवास के ग्रामीण सैर के लिए निकले तो उन्हें नहर के पास एक स्कूटी खड़ी दिखाई दी। स्कूटी पर दो बैग भी रखे थे। थोड़ी देर बाद उन्हें पंप हाउस के अंदर एक लाश दिखाई दी। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ग्रामीणों की सहायता से लाश को बाहर निकाल रही थी तो उसके साथ एक बच्चे की लाश भी दिखाई दी। मृतक ने बच्चे को चुन्नी के साथ अपनी कमर से बांध रखा था। लाश निकालने के बाद पता चला कि मृतक संदीप है और वह गांव खेड़ा का निवासी है। संदीप ने अपने पांच वर्षीय पुत्र दिवांश को चुन्नी से अपने आप को बांधा हुआ था। गोताखोरों की मदद से मृतक की पत्नी दीपा और दो वर्षीय बेटी वंशिता की लाश भी मिल गई।

दोनों परिवारों ने एक-दूसरे पर लगाया आरोप

Advertisement

पुलिस ने चारों शवों को महेन्द्रगढ़ के सिविल अस्पताल में पहुंचाया। घटना की सूचना के बाद सिविल अस्पताल में मृतक के परिजन व दीपा के मायके वाले पहुंच गये और उन्होंने इन हत्याओं के लिए एक-दूसरे को जिम्मेदार ठहराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना से गांव खेड़ा में मातम छाया हुआ है। संदीप अपने गांव के पास ही मेघनवास चौक पर सीएससी सेंटर चलाता था ।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×