For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में बढ़ा देश का यश : राव इंद्रजीत सिंह

11:09 AM Feb 13, 2024 IST
प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में बढ़ा देश का यश   राव इंद्रजीत सिंह
महेंद्रगढ़ में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह व सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव व अन्य। -निस
Advertisement

मंडी अटेली/नारनौल/महेंद्रगढ़, 12 फरवरी (निस/हप्र)
केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह पड़ोसी जिले रेवाड़ी के माजरा गांव में बनने वाले एम्स के 16 फरवरी के उद्घाटन समारोह के 4 दिन पूर्व सोमवार को अटेली अनाज मंडी में क्षेत्र के लोगों को निमंत्रण दिया। माजरा में बनने वाला 22 वा एम्स होगा जिसका उद्घाटन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं। निमंत्रण देने के लिए अटेली अनाज मंडी में हुए समारोह में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिह का नपा के पूर्व चेयरमैन विकास यादव के नेतृत्व में स्वागत किया गया। अनाज मंडी में हुई सभा में समारोह में स्थानीय सांसद चौ. धर्मबीर सिंह, विधायक सीताराम यादव सहित भाजपा के पदाधिकारी समेत बड़ी संख्या में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के समर्थक मौजूद रहे।
केंद्रीय मंत्री ने केंद्र सरकार की तारीफ के साथ प्रदेश सरकार द्वारा क्षेत्र के हित के लिए किये कार्यों की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि वह भाजपा के शासन काल में देश व प्रदेश का विकास होने के साथ दुनिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व भारत का नाम व यश वढ़ा है। पड़ोसी देश चीन 3 प्रतिशत तथा भारत पर राज करने वाले इग्लैंड में ढ़ाई प्रतिशत आर्थिक बढ़ोतरी हो रही है जबकि भारत की दर 6 प्रतिशत है। उन्होंने कहा कि प्रदेश को 22 एम्स का मिलना आने वाली पीढिय़ों के लिए मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा जैसे छोटे राज्य में दो-दो एम्स को मिलना क्षेत्र के लोगों के लिए विश्वस्तरीय स्वास्थ्य सुविधाएं मिल सकेगी। भले ही यह प्रोजेक्ट देर से मिला है लेकिन इसके आने से लोगों के बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिलने के साथ युवाओं के लिए प्रत्यक्ष व अपत्यक्ष तौर उपलब्ध होंगे। इस मौके पर प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव, महेंद्रगढ़ भिवानी सांसद चौधरी धर्मबीर सिंह ने भी संबोधित किया। सभा में पहुंचने पर केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह व पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा का स्वागत किया। इस मौके पर अटेली विधायक सीताराम यादव, भाजपा जिला अध्यक्ष दयाराम यादव, पूर्व जिला पार्षद कुलदीप यादव, यादव सभा प्रधान अभयराम यादव, जिला पार्षद देवेंद्र यादव, बार प्रधान राजीव यादव, अटेली के पूर्व चैयरमैन विकास यादव, पूर्व सरपंच विक्रम यादव, धर्मबीर यादव झुक, विनोद मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×