For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा के लिए देश व समाज सर्वोपरि : मनोहर लाल

07:37 AM Mar 12, 2024 IST
भाजपा के लिए देश व समाज सर्वोपरि   मनोहर लाल
करनाल में साेमवार को पूर्व विधायक जिलेराम शर्मा को भाजपा मेें शामिल करवाते मुख्यमंत्री मनोहर लाल। साथ हैं प्रदेशाध्यक्ष नायब सैनी, जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा व अन्य। -हप्र
Advertisement

करनाल, 11 मार्च (हप्र)
लोकसभा चुनाव की आहट के बीच भाजपा का कुनबा निरंतर बढ़ रहा है और विपक्षी पाटिर्यों के बड़े-बड़े नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। इसी कड़ी में सोमवार को करनाल जिला में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। असंध के पूर्व विधायक एवं पूर्व संसदीय सचिव जिलेराम शर्मा अपने साथियों के साथ भाजपा जिला कार्यालय कर्ण कमल में आयोजित सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हो गये। इसके अलावा बसपा, इनेलो, जजपा, आम आदमी पार्टी सहित अन्य राजनीतिक दलों के करीब 115 नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नायब सिंह सैनी ने जिलेराम शर्मा व उनके साथियों को पार्टी का पटका पहनाकर स्वागत किया और कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान मिलेगा।
इस मौके पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि भाजपा के लिए देश व समाज सर्वोपरि है और जनसेवा मुख्य ध्येय। इन्हीं सिद्धांतों पर चलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को दुनिया में एक अलग पहचान दिलाई है। उनके नेतृत्व में हरियाणा ने भी अभूतपूर्व तरक्की की है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में एक स्वच्छ वातावरण बनाने का अवसर आया है और व्यवस्था परिवर्तन की जा रही है, जिसके तहत हर वर्ग के लोगों को लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि करनाल की तरह कैथल, पंचकूला, रोहतक में भी सैकड़ों लोगों ने भाजपा में आस्था जताई है और अन्य जिलों से भी पार्टी में शामिल होने के लिए संदेश प्राप्त हो रहे हैं।
इस अवसर पर सांसद संजय भाटिया ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल व नायब सिंह सैनी की जोड़ी से भाजपा संगठन को और अधिक मजबूती मिल रही है। इस मौके पर जिलेराम शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के विश्वास व जनकल्याणकारी नीतियों से प्रभावित होकर असंध के विकास के लिए उन्होंने 5 हजार साथियों के साथ भाजपा ज्वॉइन की है।
इस मौके पर विधायक हरविंद्र कल्याण, इंद्री के विधायक रामकुमार कश्यप, पानीपत ग्रामीण के विधायक महिपाल ढांडा, जिलाध्यक्ष योगेन्द्र राणा, निवर्तमान मेयर रेनू बाला गुप्ता, जिला प्रभारी भारत भूषण, डॉ. अशोक कुमार सहित कई लोग मौजूद रहे।

द्वारका एक्सप्रेस-वे मोदी का जताया आभार

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कई क्षेत्रों में हरियाणा देश के अन्य राज्यों के मुकाबले आगे है। सात एस यानी शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा, स्वावलंबन, सेवा, स्वाभिमान और सुशासन को लेकर और तेजी से आगे बढ़ा जायेगा। भ्रष्टाचार को मिटाने के लिये सरकार ने कई कदम उठाये हैं। आज नौकरियां मेरिट के आधार पर दी जा रही हैं। उन्होंने आज द्वारका एक्सप्रेस-वे का उद‍्घाटन करने के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×