For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

थ्री लेयर सुरक्षा के बीच कैमरों की निगरानी में होगी मतगणना

08:45 AM Jun 04, 2024 IST
थ्री लेयर सुरक्षा के बीच कैमरों की निगरानी में होगी मतगणना
Advertisement

चरखी दादरी, 3 जून (हप्र)
लोकसभा चुनाव की मतगणना को लेकर चरखी दादरी जिला में थ्री लेयर सुरक्षा के इंतजाम हैं। मतगणना सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में होगी। प्रशासनिक अधिकारियों ने आज मतगणना की तैयारियों का जायजा लिया। मतगणना के दौरान 250 कर्मचारी काउंटिंग के लिए और 400 पुलिसकर्मी सुरक्षा के लिए तैनात रहेंगे। एजेंटों से लेकर कर्मचारी, प्रत्याशियों के आई कार्ड चैक करने के बाद भी एंट्री होगी।
निर्वाचन अधिकारी व डीसी मनदीप कौर ने सोमवार को दादरी के जनता कॉलेज में दादरी विधानसभा व जेडीकेडी स्कूल में बाढड़ा विधानसभा क्षेत्र के बनाये गये मतगणना केंद्रों का निरीक्षण किया।
झज्जर (हप्र) : झज्जर के चार विस क्षेत्रों की मतगणना के लिए प्रशासन की तरफ से विशेष इंतजाम किए गए हैं। सोमवार को जिला उपायुक्त शक्ति सिंह ने अधिकारियों के साथ मतगणना केन्द्र का दौरा किया। मतगणना केन्द्र झज्जर के नेहरू कॉलेज में बनाया गया है। यहां पर झज्जर, बहादुरगढ़, बादली और बेरी विस क्षेत्र की गिनती होगी। उपायुक्त ने बताया कि मतगणना केन्द्र में प्रवेश के लिए पहले ही अधिकृत लोगों को पहचान पत्र जारी किए गए हैं। इन अधिकृत लोगों में विभिन्न पार्टियों के एजेंट शामिल हैं।
रेवाड़ी (हप्र): पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने सोमवार को सेक्टर-18 स्थित राजकीय कन्या महाविद्यालय व जैन पब्लिक स्कूल में बनाए गए मतगणना केंद्रों का निरीक्षण किया। जिले में करीब 600 पुलिस कर्मचारियों-अधिकारियों को नियुक्त किया गया है। यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए शहर में नाके लगाए गए हैं। 73-कोसली क्षेत्र की मतगणना जैन पब्लिक स्कूल में होगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×