For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

धोखाधड़ी में पार्षद दिलीप माटा गिरफ्तार, भेजा न्यायिक हिरासत में

09:39 AM Mar 30, 2024 IST
धोखाधड़ी में पार्षद दिलीप माटा गिरफ्तार  भेजा न्यायिक हिरासत में
Advertisement

रेवाड़ी, 29 मार्च (हप्र)
लाखों रुपये कीमत की दुकान को लेकर की गई धोखाधड़ी के मामले में नगर पार्षद व कांग्रेस नेता दिलीप माटा को शुक्रवार को मॉडल टाउन थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। धोखाधड़ी का यह मामला डेढ़ वर्ष पुराना है, तभी से यह मामला सुर्खियों में चला आ रहा था। मामले के अनुसार, नगर की टीपी स्कीम कॉलोनी निवासी राकेश कुमार ने नवंबर 2022 में मॉडल टाउन थाने में 9 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था। इनमें एक आरोपी दिलीप माटा भी हैं। वे तीन बार पार्षद चुने जा चुके हैं। केस दर्ज होने के बाद उन्होंने अग्रिम जमानत की याचिका लगाई, लेकिन अदालत ने उसे स्वीकार नहीं किया।
शिकायतकर्ता राकेश कुमार के पिता किशनलाल के नाम पर सब्जी मंडी में आढ़त की एक दुकान थी। किशनलाल की मौत के बाद राकेश और उसकी बहनों के फर्जी दस्तावेज तैयार कराकर प्लानिंग के तहत दुकान हड़प ली गई। दिलीप माटा पर इस दुकान से जुड़े फर्जी दस्तावेजों को आइडेंटिफाई करने और आरोपियों के पक्ष में शपथ पत्र देने का आरोप है। मॉडल टाउन थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि 2022 में धोखाधड़ी की एक एफआईआर दर्ज हुई थी। इस केस में दिलीप माटा को गिरफ्तार किया गया है।

‘मैंने कोई गलत काम नहीं किया’

पार्षद दलीप माटा ने खुद को हिरासत में लिए जाने के बाद कहा कि मेरे खिलाफ जो केस बनाया था, उसमें मेरी जमानत थाने से और कोर्ट से हो गई थी। जो पार्टी उनके पास शपथ पत्र लेकर आई थी, उन्होंने उसे केवल आइडेंटिफाई किया है। उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×