For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नप अधिकारियों की कार्यप्रणाली से नाराज पार्षदों ने दिया धरना

08:07 AM Jul 05, 2024 IST
नप अधिकारियों की कार्यप्रणाली से नाराज पार्षदों ने दिया धरना
नारनौल नगर परिषद प्रांगण में बृहस्पतिवार को धरने पर बैठे नगर पार्षद व अन्य। -हप्र
Advertisement

नारनौल, 4 जुलाई (हप्र)
स्थानीय नगर परिषद के अधिकारियों की कार्यप्रणाली से नाराज होकर आज शहर के अनेक नगर पार्षदों ने नगर परिषद प्रांगण में दोपहर बाद धरना देकर विरोध प्रदर्शन किया। धरने का समर्थन नगर परिषद की चेयरपर्सन कमलेश सैनी ने भी किया। आज शहर में कई जगहों पर जलभराव होने के कारण अनेक दुकानदारों ने भी धरना स्थल पर पहुंचकर विरोध जताया। नारनौल शहर में विकास कार्य न होने, पुराने विकास कार्यों के ठेकेदारों को पेमेंट न करवाने, नगर परिषद द्वारा संचालित टेंपो के डीजल का पैसा पेट्रोल पंप मालिकों को न देने, पार्षदों और जनता के साथ अधिकारियों के नकारात्मक रवैया को लेकर आज नगर परिषद के प्रांगण में नगर पार्षदों ने धरना प्रदर्शन किया। धरना दोपहर 2 बजे बाद शुरू हुआ।
धरने को संबोधित करते हुए नगर पार्षद नितिन चौधरी ने कहा कि नगर परिषद के अधिकारियों के नकारात्मक रवैये की वजह से पूरे शहर का बुरा हाल है। नगर परिषद के अधिकारी कोई भी नया कार्य शहर में नहीं करवा रहे।
कोई भी नया टेंडर नहीं लगाया जा रहा। वहीं पुराने जो टेंडर हैं, उनके ठेकेदारों को भी पेमेंट नहीं दी जा रही है। जिसके कारण शहर में बुरा हाल है। कहीं पर भी नये रोड का निर्माण नहीं हो रहा। मुख्यमंत्री द्वारा घोषित योजनाओं को भी क्रियान्वित नहीं किया जा रहा। जिसके कारण शहर की व्यवस्थाएं चरमरा गई हैं। पार्षदों की इन्हीं मांगों का समर्थन नगर परिषद की चेयरपर्सन व भाजपा नेता कमलेश सैनी ने भी किया। इस मौके पर चेयरपर्सन कमलेश सैनी ने कहा कि अधिकारियों का रवैया किसी भी पार्षद व चेयरपर्सन के प्रति सही नहीं है। जिसके कारण कोई कार्य नहीं हो रहा है। इससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है। उन्होंने कहा कि वे इस बारे में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को भी अवगत करवाएगी। इस मौके पर अनेक नगर पार्षद भी उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×