मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

‘तालाब खुदाई के नाम पर किया भ्रष्टाचार’

08:48 AM Jul 06, 2024 IST

कलायत, 5 जुलाई (निस)
गांव सिमला के ग्रामीणों ने तालाब खुदाई के दौरान संबंधित मेट पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाते हुए जेसीबी मशीन से तालाब की खुदाई करवाने की मांग की है।
शुक्रवार को तालाब किनारे एकत्रित ग्रामीण नफे सिंह, राजकरण ,महावीर ,तरसेम, रोहतास, जगपाल, पोनाराम ने विभाग के खिलाफ रोष प्रकट करते हुए बताया कि गांव सिमला स्थित करीब 5 एकड़ में बने ढाब वाला तालाब की खुदाई पिछले 20 वर्षों से नहीं हुई है। पिछले कुछ दिनों से विभाग द्वारा मनरेगा मजदूरों से तालाब की खुदाई का कार्य शुरू किया गया है। ग्रामीणों ने कहा कि एक महीने से लगे मजदूर तालाब के कुछ ही हिस्से को ही खोद पाए हैं। मजदूरों द्वारा तालाब में जो मिट्टी खोदी गई है वह भी बाहर न निकाल कर तालाब में ही डाल रहे है। जिस तरह से कार्य चल रहा है ऐसे तो कई सालों में भी तालाब की खुदाई का कार्य खत्म नहीं होगा। तालाब खुदाई के नाम पर केवल भ्रष्टाचार का खेल खेला जा रहा है। ग्रामीणों ने प्रदेश मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी डीसी प्रशांत पंवार से तालाब की खुदाई जेसीबी मशीन से करवाए जाने की मांग की है।

Advertisement

Advertisement