मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

गठबंधन सरकार में भ्रष्टाचार और बेरोजगारी चरम पर : वीरेंद्र बिल्लू

08:01 AM Feb 04, 2024 IST
गुरुग्राम में शनिवार को कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए प्रचार करते कांग्रेस नेता वीरेंद्र सिंह बिल्लू। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 3 फरवरी (हप्र)
गुरुग्राम में आगामी 5 फरवरी को होने वाले कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारी जोरों से चल रही है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरेंद्र सिंह उर्फ ​​बिल्लू बादशापुर विधानसभा क्षेत्र के गांवों में दौरे कर रहे हैं। वीरेन्द्र सिंह बिल्लू सम्मेलन को सफल बनाने के लिए बैठक करके रणनीति तैयर कर रहे हैं। वीरेंद्र सिंह बिल्लू ने शनिवार को गांव बुढ़ेडा में मीटिंग की व ‘घर घर कांग्रेस हर घर कांग्रेस’ कार्यक्रम को आगे बढ़ाय़ा। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार के राज में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी चरम पर है, सफाई कर्मचारी भी आए दिन धरना प्रदर्शन कर रहे हैं, पटवारी भी धरने पर बैठे हैं व किसान पिछले एक साल से धरने पर बैठे हैं, कांग्रेस सरकार आने पर हिमाचल व छत्तीसगढ़ की तर्ज पर कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना को लागू करेंगे। खाली पड़े सभी पदों को भरेंगे, एससी बीसी व पिछड़े वर्ग के लोगों को पूरा सम्मान दिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि पिछड़ा वर्ग की क्रीमी लेयर 6 लाख से बढ़कर 10 लाख की जाएगी। कांग्रेस सरकार के दौरन बनई गई पुरानी खेल नीति को दोबारा लागू किया जाएगा व शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं पर विशेष ध्यान दिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता का गठबंधन सरकार से मोह भग हो चुका है जनता कांग्रेस को लाने का मन बना चुकी है। हरियाणा में बदलाव की लहर चल चुकी है। इस अवसर पर सोनू सरपंच, सुनील सरपंच, नरेश यादव, हरि दइया पंच, रामनारायण पंच, दिनेश सरपंच माकड़ौला, महेंद्र,जगपाल चौहान, दीपक, नागपाल, रोहतास, देविंदर, बाबूलाल, सुनील प्रधान, राजू पंडित, हनुमान, लक्ष्मण, राहुल वकील, संजू आदि मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement