For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

निगम आयुक्त ने की प्रॉपर्टी टैक्स डाटा सुधार की समीक्षा

08:54 AM Jul 08, 2023 IST
निगम आयुक्त ने की प्रॉपर्टी टैक्स डाटा सुधार की समीक्षा
गुरुग्राम में शुक्रवार को सोहना, हेलीमंडी, पटौदी नगर पालिका अधिकारियों के साथ संयुक्त बैठक में निगम आयुक्त पीसी मीणा। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 7 जुलाई (हप्र)
नगर निगम गुरुग्राम के आयुक्त पीसी मीणा ने शुक्रवार को निगम कार्यालय में नगर निगम गुरुग्राम, नगर परिषद सोहना व पटौदी-मंडी तथा नगर पालिका फरुखनगर के अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए विभिन्न कार्यों की समीक्षा की। बैठक में प्रॉपर्टी टैक्स डाटा सुधार कार्य की समीक्षा के दौरान निगमायुक्त ने कहा कि अधिकारी जल्द से जल्द इस कार्य को पूरा करें तथा डाटा सुधार से संबंधित प्राप्त होने वाले आवेदनों का निपटारा निर्धारित समय सीमा के भीतर किया जाए। अगर कोई आवेदन निर्धारित समयसीमा से बाहर जाते हैं, तो संबंधित कर्मचारी पर कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री स्वामित्व योजना की समीक्षा के दौरान निगमायुक्त ने कहा कि जिनका पंजीकरण हो चुका है, उन्हें पोर्टल पर अपडेट करवाएं। इसके अलावा, पीएम स्वनिधि योजना में अपनी प्रोग्रेस बढ़ाएं।
विज्ञापन मामले की समीक्षा के दौरान निगमायुक्त ने कहा कि जो एजेंसी डिफॉल्ट होती है, उसकी बैंक गारंटी को जब्त करके आगे की कार्रवाई करें। इसके साथ ही अवैध यूनिपोल व विज्ञापनों के खिलाफ एक बार फिर अभियान चलाएं। बैठक में सिटी ब्यूटिफिकेशन, नगर दर्शन, पार्किंग की मार्किंग, भूमि मुद्रीकरण सहित अन्य बिन्दुओं की समीक्षा के दौरान निगमायुक्त ने संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×